IND vs AUS: जानिए मोहाली में 27 साल बाद ऑस्ट्रेलिया को हराने के बाद क्या बोले केएल राहुल?

1 min read

[ad_1]

KL Rahul Reaction On IND vs AUS: मोहाली में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ जीत के बाद भारतीय कप्तान केएल राहुल बेहद खुश नजर आए. भारतीय टीम ने वनडे फॉर्मेट में 27 साल बाद ऑस्ट्रेलिया को मोहाली में हराया. वहीं, इस जीत के बाद भारतीय टीम के कप्तान केएल राहुल ने अपनी प्रतिक्रिया दी. केएल राहुल ने कहा कि मुझे कप्तानी करना पसंद है. यह कोई पहली बार नहीं है, मैं कप्तानी करना पसंद करता हूं. साथ ही उन्होंने बताया कि ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ मोहाली में खेलने का अनुभव कैसा रहा?

भारतीय कप्तान केएल राहुल ने क्या कहा?

केएल राहुल ने कहा कि पिछले दिनों एशिया कप के दौरान कोलंबो में खेला. उसके बाद यहां खेलना सुखद अहसास था. हालांकि, यहां भी दोपहर के वक्त काफी गर्मी थी. ऐसे हालात में खेलना फिजिकली चैलैंजिंग होता है. लेकिन हमने अपनी फिटनेस पर काफी काम किया है, जो कि मैदान पर दिखता है. भारतीय कप्तान ने कहा कि हम इस मुकाबले में 5 गेंदबाजों के साथ उतरे. इस तरह हमारे पांचों गेंदबाजों को 10-10 ओवर गेंदबाजी करनी थी.

‘शुभमन गिल के आउट होने के बाद हालात थोड़े मुश्किल जरूर थे, लेकिन…’

इसके बाद भारतीय कप्तान ने टीम की बल्लेबाजी पर अपनी बात रखी. उन्होंने कहा कि शुभमन गिल के आउट होने के बाद हालात थोड़े मुश्किल जरूर थे, लेकिन मेरे और सू्र्यकुमार यादव के बीच अच्छी पार्टनरशिप हुई. मैं खुद को चुनौतीपूर्ण हालात में परखना चाहता था. केएल राहुल ने कहा कि बल्लेबाजी के दौरान लगातार सूर्यकुमार यादव के साथ बातचीत होती रही. हम जानते थे कि कब स्ट्राइक रोटेट करना है और कब बड़े शॉट के लिए जाना है. यह ऐसा विभाग है, जिस पर हमारे तकरीबन सारे बल्लेबाज काम कर रहे हैं. साथ ही उन्होंने कहा कि हम खेल को आखिरी ओवरों तक ले जाना चाहते थे.

ये भी पढ़ें-

IND vs AUS: मोहाली में ऑस्ट्रेलिया को हराकर तीनों फॉर्मेट में नंबर 1 बनी टीम इंडिया, 27 साल का सूखा हुआ खत्म

Watch: 611 दिन बाद अश्विन को वनडे में मिला विकेट, अजीबोगरीब तरह से मार्नस लाबुशेन को किया आउट

[ad_2]

Source link

You May Also Like

More From Author