IND vs AUS: भारत-ऑस्ट्रेलिया दूसरे वनडे पर संकट के बादल, फैंस को डराने वाला अपडेट आया सामने

1 min read

[ad_1]

IND vs AUS 2nd ODI Weather Update: भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच तीन मैचों की वनडे सीरीज का दूसरा मुकाबला कल यानी रविवार, 24 सितंबर को खेला जाएगा. दोनों टीमें इंदौर के होल्कर स्टेडियम में भिड़ेंगी. मोहाली में पहला वनडे जीतने वाली टीम इंडिया जहां इस मुकाबले की जीतकर सीरीज अपने नाम करना चाहेगी. वहीं ऑस्ट्रेलियाई टीम की नजरें सीरीज में बने रहने पर रहेंगी. इस मुकाबले से पहले फैंस को डराने वाला एक अपडेट सामने आया है. 

दरअसल, भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच खेले जाने वाले दूसरे वनडे पर संकट के बादल मंडरा रहे हैं. रविवार को इंदौर में खेला जाने वाला यह मैच बारिश की भेंट चढ़ सकता है. मौसम विभाग के अनुसार, मैच के दौरान भारी बारिश की संभावना है. हालांकि, मध्य प्रदेश क्रिकेट संघ (MPCA) ने मैच के दौरान बारिश से निपटने के लिए खास इंतजाम कर लिए हैं. 

बारिश की भेंट चढ़ सकता है भारत-ऑस्ट्रेलिया दूसरा वनडे 

मौसम विभाग के अनुसार, 24 सितंबर को मैच के दौरान बादल छाए रहेंगे. वहीं शाम के वक्त बारिश के भी चांस हैं. सुबह के वक्त इंदौर में तूफान आने की भी संभावना है. शाम के वक्त बादल गरजने की संभावना है और बारिश भी हो सकती है. मौसम विभाग का अनुमान है कि अधिकतम तापमान 29 डिग्री सेल्सियस तक पहुंच जाएगा, जो दिन बढ़ने के साथ धीरे-धीरे कम होकर 24 डिग्री सेल्सियस तक पहुंच जाएगा. 

बारिश ने निपटने के लिए तैयार है इंदौर का होल्कर स्टेडियम 

मध्य प्रदेश क्रिकेट संघ के मीडिया प्रबंधक ने मीडिया से कहा है कि भारत-ऑस्ट्रेलिया मैच पर बारिश का साया होने से हमने कुछ खास इंतजाम किए हैं. उन्होंने बताया कि बारिश को देखते हुए इस स्टेडियम के निकासी तंत्र में सुधार किया गया है. वहीं पिच और मैदान को ढकने के लिए नए कवर्स भी खरीदे गए हैं. 

यह भी पढ़ें-

Watch: जब क्रिकेट की फील्ड पर जॉन सीना बने अंपायर, गेंदबाज की अपील ठुकराई; खूब वायरल हो रहा वीडियो

[ad_2]

Source link

You May Also Like

More From Author