IND Vs PAK: ऐसी हो सकती है भारत-पाकिस्तान की प्लेइंग-11, जानें पिच रिपोर्ट और मैच प्रिडिक्शन

1 min read

[ad_1]

India vs Pakistan Match Prediction: 2023 एशिया कप में शनिवार को भारत और पाकिस्तान के बीच मुकाबला खेला जाएगा. फैंस इस महामुकाबले का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. क्रिकेट में जब भी भारत और पाकिस्तान के बीच मुकाबला होता है तो रोमांच अपने चरम पर पहुंच जाता है. जानिए इस मैच में भारत और पाकिस्तान की प्लेइंग इलेवन कैसी हो सकती है और साथ ही जानिए पिच रिपोर्ट और मैच प्रिडिक्शन. 

पल्लेकेले में खेला जाएगा भारत-पाक मुकाबला 

जिस मैदान पर बांग्लादेश और श्रीलंका का मैच खेला गया था, वहीं भारत और पाकिस्तान के बीच जंग होगी. पल्लेकेले स्टेडियम की पिच की बात करें तो यहां शुरुआत में तेज गेंदबाजों को मदद मिलती है तो बीच के ओवरों में गेंद टर्न भी होती है और स्पिनर्स कहर बरपा सकते हैं. भारत और पाक के बीच हमें एक लो स्कोरिंग मुकाबला देखने को मिल सकता है. 

मैच में किसका पलड़ा भारी 

एक समय जब भारत और पाकिस्तान के बीच मैच होता था तो कहा जाता था कि मुकाबला भारत की बल्लेबाजी और पाकिस्तान की गेंदबाजी के बीच होगा, लेकिन अब हालात वैसे नहीं हैं. अब पाकिस्तान के मुकाबले भारत का भी बॉलिंग अटैक कुछ कम नहीं है. जसप्रीत बुमराह, मोहम्मद शमी और मोहम्मद सिराज पाक पेस अटैक से कम नहीं हैं. हालांकि, इस समय पाकिस्तान की बल्लेबाजी भी काफी मजबूत है. बाबर आजम, मोहम्मद रिजवान, सलमान अली आगा और इमाम उल हक शानदार फॉर्म में हैं. साथ ही इफ्तिखार ने भी पिछले मैच में शतक जड़ अपनी लय वनडे फॉर्मेट में भी दिखा दी है. ऐसे में यह मैच काफी रोमांचक हो सकता है. 

पाकिस्तान की संभावित प्लेइंग इलेवन- इमाम उल हक, फखर जमान, बाबर आजम (कप्तान), मोहम्मद रिजवान (विकेटकीपर), इफ्तिखार अहमद, सलमान आगा, मोहम्मद नवाज, शादाब खान, हारिस रऊफ, नसीम शाह और शाहीन शाह अफरीदी. 

भारत की संभावित प्लेइंग इलेवन- ईशान किशन (विकेटकीपर), शुभमन गिल, विराट कोहली, रोहित शर्मा, श्रेयस अय्यर, हार्दिक पांड्या, रवींद्र जडेजा, कुलदीप यादव, जसप्रीत बुमराह, मोहम्मद शमी और मोहम्मद सिराज.

यह भी पढ़ें…

IND Vs PAK Playing 11: भारत के खिलाफ फखर जमां को बाहर करने की मांग, पूर्व चीफ सिलेक्टर ने फॉर्म पर उठाए सवाल

[ad_2]

Source link

You May Also Like

More From Author