IND vs PAK: कोहली की बल्लेबाजी में डिजिटल प्लेटफॉर्म पर टूटे व्यूवरशिप के सभी रिकॉर्ड, इतने…

1 min read

[ad_1]

Virat Kohli Viral: पाकिस्तान के खिलाफ विराट कोहली ने शानदार शतक जड़ा. पूर्व भारतीय कप्तान 94 गेंदों पर 122 रन बनाकर नाबाद लौटे. उन्होंने अपनी पारी में 9 चौके और 3 छक्के जड़े. लेकिन क्या आप जानते हैं विराट कोहली के शतक को कितने लोगों ने लाइव देखा? दरअसल, हॉटस्टार पर विराट कोहली के शतक को 2.7 करोड़ लोगों ने लाइव देखा. विराट कोहली ने शतक का आंकड़ा छूने के बाद जबरदस्त अंदाज में जश्न मनाया.

विराट कोहली के शतक को 2.7 करोड़ लोगों ने देखा लाइव

सोशल मीडिया पर विराट कोहली का शतक लगाने के बाद सेलीब्रेशन का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. इसके अलावा सोशल मीडिया यूजर्स लगातार कमेंट्स कर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. पाकिस्तान के खिलाफ विराट कोहली ने एक और बड़ा रिकार्ड अपने नाम कर लिया. दरअसल, विराट कोहली ने वनडे इंटरनेशनल मैचों में 13 हजार रनों का आंकड़ा पार कर लिया है. विराट कोहली ने 267 पारियों ने 13 हजार रनों का आंकड़ा छुआ.

विराट कोहली और केएल राहुल ने खेली शतकीय पारी…

वहीं, इस मुकाबले की बात करें तो भारत ने पाकिस्तान के सामने जीत के लिए 357 रनों का लक्ष्य रखा है. विराट कोहली के अलावा केएल राहुल ने 106 गेंदों पर नाबाद 111 रन बनाए. केएल राहुल ने अपनी पारी में 12 चौके और 2 छक्के लगाए. इससे पहले पाकिस्तान के कप्तान बाबर आजम ने टॉस जीतकर गेंदबाजी करने का फैसला किया था. पाकिस्तान के लिए शादाब खान और शाहीन अफरीदी ने 1-1 विकेट झटके.

ये भी पढ़ें-

Asia Cup 2023: विराट समेत टीम इंडिया के बल्लेबाजों को शाहीन के खिलाफ तैयार करने वाले नुवान सेनेविरत्ने कौन हैं? जानिए

Watch: हार्दिक की आग उगलती गेंद पर बोल्ड हुए बाबर आज़म, वीडियो में देखिए कैसे पांड्या ने पाक कप्तान के उड़ाए होश



[ad_2]

Source link

You May Also Like

More From Author