IND vs PAK: क्या कल भी बारिश की भेंट चढ़ जाएगा भारत-पाकिस्तान रिजर्व डे? पढ़िए रविवार को कैसा..

1 min read

[ad_1]

IND vs PAK Weather Forecast: रविवार को एशिया कप सुपर-4 राउंड के मुकाबले में भारत और पाकिस्तान की टीमें आमने-सामने थी. लेकिन यह मुकाबला बारिश की वजह से पूरा नहीं हो सका. बहरहाल, अब कल रिजर्व डे के दिन आगे का खेल होगा. लेकिन कल कोलंबो में मौसम का मिजाज कैसा रहेगा? क्या कल फिर कोलंबो में बारिश होगी? दरअसल, अब क्रिकेट फैंस की निगाहें कोलंबो के मौसम पर टिकी है. क्रिकेट फैंस दुआ कर रहे हैं कि सोमवार को कोलंबो में बारिश नहीं हो… ताकि, भारत-पाकिस्तान के बीच मुकाबला हो सके? लेकिन क्या फैंस की दुआ रंग लाएगी?

कल कोलंबो में कैसा रहेगा मौसम का मिजाज…

बहरहाल, क्रिकेट फैंस के लिए अच्छी खबर नहीं है. जी हां… मौसम विभाग की मानें तो सोमवार को यानि भारत-पाकिस्तान मुकाबले के रिजर्व डे बारिश होगी. सोमवार को कमोबेश मौसम का मिजाज आज के जैसा होगा. यानि, कोलंबो में रविवार को फिर तेज बारिश के आसार हैं. मौसम विभाग के मुताबिक, सोमवार को कोलंबो में तेज बारिश होगी. अगर ऐसा हुआ तो एक बार फिर क्रिकेट फैंस को मायूस होना पड़ेगा. हालांकि, यह देखना मजेदार होगा कि कल कोलंबो में मौसम का मिजाज कैसा रहता है.

क्या फिर बारिश की भेंट चढ़ जाएगा भारत-पाकिस्तान मैच…

इससे पहले एशिया कप ग्रुप मुकाबले में भारत और पाकिस्तान का आमना-सामना हुआ था. दोनों टीमें पालेकेल्ले में भिड़ी थीं. लेकिन बारिश के कारण मैच रद्द हो गया था. दरअसल, इस वक्त श्रीलंका में लगातार बारिश का दौर जारी है. इस कारण भारत-पाकिस्तान मुकाबले के लिए रिजर्व डे रखा गया. हालांकि, यह रिजर्व डे महज भारत-पाकिस्तान मुकाबले के लिए है. इसके अलावा टूर्नामेंट के फाइनल के लिए रिजर्व डे रखा गया है. एशिया कप 2023 का खिताबी मुकाबला 17 सितंबर को कोलंबो में खेला जाना है.

ये भी पढ़ें-

Watch: एक-दूसरे को देखते रह गए पाकिस्तानी फील्डर, नहीं पकड़ पाए कैच, सोशल मीडिया पर बाबर आजम की टीम का उड़ा मजाक

IND vs PAK: बारिश ने बिगाड़ा खेल तो पाकिस्तान को कितना दिया जाएगा लक्ष्य? पढ़ें मैच का पूरा गणित

[ad_2]

Source link

You May Also Like

More From Author