IND vs PAK: टीम इंडिया को शाहीन अफरीदी की चेतावनी, कहा- ये तो महज शुरुआत है, अभी तो…

1 min read

[ad_1]

Shaheen Afridi On IND vs PAK, Asia Cup 2023: रविवार को भारत और पाकिस्तान की टीमें आमने-सामने होगी. इससे पहले लीग स्टेज में भारत-पाकिस्तान का आमना-सामना हुआ था. लेकिन यह मैच बारिश की भेंट चढ़ गया था. बहरहाल, भारत के खिलाफ मुकाबले से पहले पाकिस्तान के तेज गेंदबाज शाहीन अफरीदी ने अपनी बात रखी है. उन्होंने कहा कि भारत के खिलाफ खास मैच होता है, क्योंकि इस मुकाबले को काफी तादाद में लोग देखते हैं. मैं अंडर-16 से पहले से ही भारत-पाकिस्तान मैच का बड़ा फैन रहा हूं.

मेरा बेस्ट आना अभी बाकी है- शाहीन अफरीदी

भारत के खिलाफ लीग मुकाबले में शाहीन अफरीदी ने 4 बल्लेबाजों को आउट किया था. इस तेज गेंदबाज ने भारतीय कप्तान रोहित शर्मा के अलावा विराट कोहली, हार्दिक पांड्या और रवीन्द्र जडेजा को अपना शिकार बनाया था. शाहीन अफरीदी ने कहा कि यह तो महज शुरुआत है, अभी काफी कुछ होना बाकी है. साथ ही उन्होंने कहा कि मेरा बेस्ट आना अभी बाकी है. उन्होंने कहा कि अगर आप पाकिस्तान के लिए तीनों फॉर्मेट खेलते हैं और नई गेंद संभालते हैं, तो लोग आपसे बेहतर प्रदर्शन की उम्मीद करते हैं.

‘हम नई और पुरानी गेंद से अपनी जिम्मेदारी जानते हैं’

शाहीन अफरीदी कहते हैं कि हम नई और पुरानी गेंद से अपनी जिम्मेदारी जानते हैं. उन्होंने कहा कि हारिस रऊफ मेरे से तेज स्पीड से गेंदबाजी करते हैं. लेकिन मेरी और मोहम्मद नसीम की कोशिश रहती है कि विपक्षी बल्लेबाजों को आउट किया जाए. हमारे बीच अच्छी समझबूझ है, इस कारण हम ज्यादा कामयाब हैं. साथ ही उन्होंने कहा कि पिछले दिनों मैंने श्रीलंकाई सरजमीं पर टेस्ट मैच खेला. इन टेस्ट मैचों में मुझे बेहतर बनने में मदद की.

ये भी पढ़ें-

IND vs PAK: ‘हमारी टीम हिन्दुस्तान से बेहतर…’, भारत के खिलाफ मैच से पहले पाक कप्तान बाबर आजम का बड़ा दावा

IND vs PAK: भारत-पाकिस्तान रिजर्व डे पर भड़के वेंकटेश प्रसाद, कहा- BCB और SLC अपनी वास्तविक मंशा बताएं

[ad_2]

Source link

You May Also Like

More From Author