IND vs PAK: भारत के खिलाफ मैच से पहले पाकिस्तानी टीम से निराश शोएब अख्तर, बाबर को लेकर बोले…

1 min read

[ad_1]

Shoaib Akhtar On Babar Azam: पाकिस्तान ने श्रीलंका को 6 विकेट से हराया. दरअसल, पाकिस्तान के सामने जीतने के लिए 345 रनों का लक्ष्य था. पाकिस्तानी टीम ने अब्दुल्लाह शफीक और मोहम्मद रिजवान के शतक की बदौलत 48.2 ओवर में 4 विकेट पर लक्ष्य हासिल कर लिया. हालांकि, पाकिस्तानी कप्तान बाबर आजम सस्ते में आउट हो गए. श्रीलंका के खिलाफ बाबर आजम 10 रन बनाकर चलते बने. इससे पहले नीदरलैंड्स के खिलाफ बाबर आजम महज 5 रन बनाकर पवैलियन लौट गए थे.

बाबर आजम के फॉर्म पर शोएब अख्तर ने क्या कहा?

बहरहाल, अब पाकिस्तान की जीत और बाबर आजम के फॉर्म पर पूर्व पाकिस्तानी खिलाड़ी शोएब अख्तर का बयान आया है. शोएब अख्तर ने कहा कि बाबर आजम एक बार फिर फ्लॉप रहे. लेकिन हमने बाबर आजम जैसा दूसरा खिलाड़ी ढूढ़ लिया है. शोएब अख्तर ने कहा कि बाबर आजम की तरह हमने अब्दुल्लाह शफीक को ढूंढ़ लिया है. हालांकि, बाबर आजम महान खिलाड़ी हैं. लेकिन आपको बड़े मैचों में रन बनाने होंगे. साथ ही उन्होंने कहा कि आगामी मैचों में बाबर आजम जरूर वापसी करेंगे.

आगामी मैचों में बाबर आजम जरूर बड़ी पारी खेलेंगे- शोएब अख्तर

पूर्व पाकिस्तानी खिलाड़ी शोएब अख्तर का मानना है कि आगामी मैचों में बाबर आजम जरूर बड़ी पारी खेलेंगे. हालांकि, शोएब अख्तर ने पाकिस्तानी गेंदबाजों का बचाव किया. उन्होंने कहा कि मैं पाकिस्तानी गेंदबाजों की आलोचना नहीं करूंगा, मैं अपने गेंदबाजों के साथ हूं. हमारे बच्चे जल्द मजबूत वापसी करेंगे. पूर्व पाकिस्तानी खिलाड़ी ने कहा कि फिलहाल हमारे गेंदबाज वनडे फॉर्मेट में गेंदबाजी करने के लायक नहीं हैं. वनडे फॉर्मेट में 10 ओवर गेंदबाजी करना अलग अनुभव है.

गौरतलब है कि भारत और पाकिस्तान के बीच मुकाबला 14 अक्टूबर को खेला जाएगा. दोनों टीमें अहमदाबाद के नरेन्द्र मोदी स्टेडियम में आमने-सामने होगी. वहीं, यह मुकाबला भारतीय समयनुसार दोपहर 2 बजे शुरू होगा.

ये भी पढ़ें-

IND vs PAK Playing 11: पाकिस्तान के खिलाफ किसे मिलेगा मौका? रविचंद्रन अश्विन, शार्दुल ठाकुर या मोहम्मद शमी में मुकाबला

AUS vs SA: ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी हाथों में मक्खन लगाकर फील्डिंग करने उतरे, अफ्रीकी बल्लेबाजों के 6 कैच छोड़े

[ad_2]

Source link

You May Also Like

More From Author