IND vs PAK: भारत से हार के बाद पाकिस्तानी टीम के डायरेक्टर मिकी आर्थर का बयान, कहा- यह कोई ICC

1 min read

[ad_1]

Mickey Arthur On IND vs PAK: भारत और पाकिस्तान की टीमें अहमदाबाद के नरेन्द्र मोदी स्टेडियम में आमने-सामने थी. इस मुकाबले में भारतीय टीम ने पाकिस्तान को आसानी से हरा दिया. बाबर आजम की अगुवाई वाली पाकिस्तानी टीम को 7 विकेट से हार का सामना करना पड़ा. बहरहाल, भारत से मिली हार के बाद पाकिस्तानी टीम के डायरेक्टर मिकी आर्थर ने बड़ा बयान दिया है.

भारत से मिली हार के बाद मिकी आर्थर ने क्या कहा?

दरअसल, मिकी आर्थर ने कहा कि आज रात ऐसा नहीं लग रहा था कि यह कोई आईसीसी इवेंट है, ऐसा लग रहा था जैसे यह कोई बीसीसीआई इवेंट है. हालांकि, उन्होंने कहा कि मैं इसे बहाने के तौर पर इस्तेमाल नहीं करूंगा. बहरहाल, सोशल मीडिया पर मिकी आर्थर का बयान तेजी से वायरल हो रहा है. इसके अलावा सोशल मीडिया यूजर्स लगातार कमेंट्स कर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं.

पाकिस्तान को हराकर प्वॉइंट्स टेबल में टॉप पर पहुंची टीम इंडिया

वहीं, भारत-पाकिस्तान मुकाबले की बात करें तो रोहित शर्मा की अगुवाई में टीम इंडिया ने लगातार तीसरी जीत दर्ज की. जबकि पाकिस्तानी टीम को वर्ल्ड कप 2023 में पहली हार का सामना करना पड़ा. इसके अलावा भारतीय टीम ने पाकिस्तान को वर्ल्ड कप में रिकॉर्ड आठवीं बार हराया है. पाकिस्तानी टीम वनडे वर्ल्ड कप में भारतीय टीम को कभी हरा नहीं पाई है. इस जीत के बाद भारतीय टीम प्वॉइंट्स टेबल में टॉप पर काबिज हो गई है. अब भारतीय टीम के 3 मैचों में 6 प्वॉइंट्स हैं. न्यूजीलैंड प्वॉइंट्स टेबल में दूसरे नंबर पर खिसक गया है. जबकि साउथ अफ्रीकी टीम प्वॉइंट्स टेबल में तीसरे नंबर पर काबिज है. इसके बाद बाबर आजम की अगुवाई वाली पाकिस्तानी टीम प्वॉइंट्स टेबल में चौथे नंबर पर है.

ये भी पढ़ें-

World Cup 2023: वर्ल्ड कप में टीम इंडिया के लिए सबसे ज्यादा विकेट लेने वाले गेंदबाजों की फेहरिस्त में शामिल हुए जसप्रीत बुमराह, देखें पूरी लिस्ट

World Cup Points Table: पाकिस्तान को हराकर प्वॉइंट्स टेबल में टॉप पर पहुंची टीम इंडिया, जानें बाकी टीमों का हाल



[ad_2]

Source link

You May Also Like

More From Author