IND vs PAK: रोहित शर्मा की वाइफ ऋतिका सजदेह संग मैच देखती नजर आईं अनुष्का शर्मा, देखें

1 min read

[ad_1]

Anushka Sharma And Ritika Sajdeh: भारत और पाकिस्तान के बीच मुकाबला अहमदाबाद के नरेन्द्र मोदी स्टेडियम में खेला जा रहा है. भारतीय टीम के सामने जीत के लिए 192 रनों का लक्ष्य है. इससे पहले पाकिस्तानी टीम 42.5 ओवर में महज 191 रनों पर सिमट गई. इस मुकाबले को देखने कई जाने-माने चेहरे पहुंचे. भारत-पाकिस्तान मुकाबले से पहले बॉलीवुड के मशहूर सिंगर अरिजीत सिंह ने समां बंधा. बहरहाल, सोशल मीडिया पर एक फोटो तेजी से वायरल हो रहा है.

सोशल मीडिया पर वायरल हुआ फोटो

बॉलीवुड एक्ट्रेस और विराट कोहली की वाइफ अनुष्का शर्मा और रोहित शर्मा की वाइफ ऋतिका सजदेह स्टेडियम में मैच देखती नजर आईं. सोशल मीडिया पर अनुष्का शर्मा और ऋतिका सजदेह का फोटो खूब वायरल हो रहा है. इसके अलावा सोशल मीडिया यूजर्स लगातार कमेंट्स कर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं.

अब तक ऐसा रहा मुकाबला का हाल…

वहीं, इस मुकाबले की बात करें तो भारतीय कप्तान रोहित शर्मा ने टॉस जीतकर गेंदबाजी करने का फैसला किया. पहले बल्लेबाजी करने उतरी पाकिस्तानी टीम 42.5 ओवर में 191 रनों पर सिमट गई. पाकिस्तान के लिए कप्तान बाबर आजम ने सबसे ज्यादा रन बनाए. बाबर आजम ने 50 रनों की पारी खेली. इसके अलावा मोहम्मद रिजवान ने 49 रनों का योगदान दिया. भारत के लिए जसप्रीत बुमराह, मोहम्मद सिराज, कुलदीप यादव, रवीन्द्र जडेजा और हार्दिक पांड्या ने 2-2 विकेट झटके.

इससे पहले रोहित शर्मा की अगुवाई वाली भारतीय टीम ने ऑस्ट्रेलिया और अफगानिस्तान को हराया. वहीं, पाकिस्तान ने नीदरलैंड्स और श्रीलंका को हराया. बहरहाल, दोनों टीमों के 4-4 प्वॉइंट्स हैं. फिलहाल, न्यूजीलैंड प्वॉइंट्स टेबल में टॉप पर काबिज है. न्यूजीलैंड के 3 मैचों में 6 प्वॉइंट्स हैं.

ये भी पढ़ें-

IND vs PAK: अच्छी ओपनिंग पार्टनरशिप… बाबर-रिजवान जमे, लेकिन फिर कैसे पाकिस्तानी टीम 191 रनों पर सिमट गई? जानें वजह

IND vs PAK: भारत के खिलाफ पहली फिफ्टी बनाने के बाद मोहम्मद सिराज का शिकार बने पाकिस्तानी कप्तान बाबर आजम



[ad_2]

Source link

You May Also Like

More From Author