IND vs PAK: रोहित शर्मा ने गेंदबाजों को दिया जीत का क्रेडिट, पाकिस्तान को हराने के बाद टीम…

1 min read

[ad_1]

Rohit Sharma On Reaction: पाकिस्तान को हराने के बाद भारतीय टीम के कप्तान रोहित शर्मा ने अपनी बात रखी. रोहित शर्मा ने टीम इंडिया की जीत श्रेय गेंदबाजों को दिया. भारतीय कप्तान रोहित शर्मा ने कहा कि हमारे गेंदबाजों ने शानदार गेंदबाजी का नजारा पेश किया. मुझे नहीं लगा कि यह कोई 190 वाली पिच थी, एक वक्त लगा कि पाकिस्तानी टीम 280 रनों तक पहुंच जाएगी. हमारी टीम ने शानदार खेल दिखाया. खासकर, हमारे गेंदबाजों ने काम आसान कर दिया.

टीम इंडिया के कप्तान ने जीत के बाद क्या कहा?

रोहित शर्मा ने कहा कि हमारी प्लेइंग इलेवन में 6 ऐसे खिलाड़ी हैं, जो बल्लेबाजों के अलावा गेंदबाजी में अपना योगदान दे सकते हैं. बतौर कप्तान मेरी भी जिम्मेदारी बड़ी है. हालात के मुताबिक, खिलाड़ियों को रोल देना मेरी जिम्मेदारी है. उन्होंने कहा कि वर्ल्ड कप से पहले हमारे बल्लेबाजों ने खूब रन बनाए. हमारी टीम में सभी खिलाड़ियों को अपने रोल के बारे में पता है. हम लोग दोहरी मानसिकता में फंसे नहीं रहना चाहते हैं. हम लोग जानते हैं कि किस खिलाड़ी को किस नंबर पर बल्लेबाजी करना है.

वर्ल्ड कप में खेलने वाली सभी विपक्षी टीम चुनौती पेश करेगी- रोहित शर्मा

भारतीय कप्तान ने कहा कि हमारी टीम के खिलाड़ी शानदार प्रदर्शन कर रहे हैं. लेकिन हम जीत के बाद बहुत ज्यादा उत्साहिस नहीं होना चाहते, ना ही हौंसले को कम होने देना है… इस बीच में संतुलन बनाकर रखना है. हम जानते हैं कि वर्ल्ड कप में खेलने वाली सभी विपक्षी टीम चुनौती पेश करेगी. लेकिन बतौर टीम आपको उस दिन बेहतर खेलना होगा. गौरतलब है कि भारतीय टीम लगातार 3 जीत के बाद टॉप पर पहुंच गई है. भारतीय टीम के 3 मैचों में 6 प्वॉइंट्स हैं. वहीं, बाबर आजम की अगुवाई वाली पाकिस्तानी टीम प्वॉइंट्स टेबल में चौथे नंबर पर काबिज है.

ये भी पढ़ें-

IND vs PAK: भारत से हार के बाद पाकिस्तानी टीम के डायरेक्टर मिकी आर्थर का बयान, कहा- यह कोई ICC नहीं BCCI इवेंट्स है…

World Cup Points Table: पाकिस्तान को हराकर प्वॉइंट्स टेबल में टॉप पर पहुंची टीम इंडिया, जानें बाकी टीमों का हाल

[ad_2]

Source link

You May Also Like

More From Author