IND vs PAK: विराट के बाद शुभमन गिल ने बाबर आजम की तारीफ में पढ़े कसीदे, कहा- वह वर्ल्ड क्लास…

1 min read

[ad_1]

Shubman Gill On Babar Azam: पिछले दिनों भारतीय खिलाड़ी विराट कोहली ने पाकिस्तान के कप्तान बाबर आजम की तारीफ की थी. विराट कोहली ने कहा था कि बाबर आजम सबसे बेहतरीन बल्लेबाजों में एक हैं. इसके अलावा पाकिस्तानी कप्तान का क्रिकेट के लिए समर्पण काबिलेतारीफ है. बहरहाल, अब भारतीय ओपनर शुभमन गिल ने बाबर आजम पर अपनी प्रतिक्रिया दी. शुभमन गिल ने कहा कि बाबर आजम वर्ल्ड क्लास प्लेयर हैं. हम बाबर आजम को देखते हैं और उनकी सराहना करते हैं.

सोशल मीडिया पर शुभमन गिल का बयान हुआ वायरल…

बहरहाल, सोशल मीडिया पर शुभमन गिल का बयान तेजी से वायरल हो रहा है. इसके अलावा सोशल मीडिया यूजर्स लगातार कमेंट्स कर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. बाबर आजम ने पिछले दिनों नेपाल के खिलाफ 151 रनों की पारी खेली थी. यह बाबर आजम के वनडे करियर का 19वां शतक था. दरअसल, बाबर आजम सबसे कम मैचों में 19 शतक बनाने वाले बल्लेबाज बन गए हैं. पाकिस्तानी कप्तान ने पूर्व साउथ अफ्रीकी दिग्गज हाशिम अमला को पीछे छोड़ दिया है.

रविवार को आमने-सामने होगी भारत और पाकिस्तान की टीम…

वहीं, एशिया कप सुपर-4 राउंड में रविवार को भारत और पाकिस्तान का आमना-सामना होगा. दोनों टीमों के बीच मुकाबला कोलंबो में खेला जाएगा. भारत-पाकिस्तान के बीच मुकाबला भारतीय समयनुसार दोपहर 3 बजे शुरू होगा. इससे पहले ग्रुप स्टेज में भारत और पाकिस्तान का आमना-सामना हुआ था. लेकिन दोनों टीमों के बीच मुकाबला बारिश की भेंट चढ़ गया था. एशिया कप का फाइनल मुकाबला कोलंबो में 17 सितंबर को खेला जाएगा.

ये भी पढ़ें-

SA vs AUS: ऑस्ट्रेलिया ने 10 ओवर में 102 रन बनाकर बनाया वर्ल्ड रिकॉर्ड, दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ दूसरे वनडे में किया कमाल

IND vs PAK: ‘हमारी टीम हिन्दुस्तान से बेहतर…’, भारत के खिलाफ मैच से पहले पाक कप्तान बाबर आजम का बड़ा दावा



[ad_2]

Source link

You May Also Like

More From Author