IND vs PAK, Asia Cup 2023: भारत-पाक मैच से पहले हारिस रऊफ से मिले विराट कोहली, सामने आया वीडियो

1 min read

[ad_1]

Virat Kohli-Haris Rauf Viral Video: शनिवार को भारतीय टीम के सामने पाकिस्तान की चुनौती होगी. भारत और पाकिस्तान के बीच मुकाबला पालेकेल्ले में खेला जाएगा. वहीं, यह मुकाबला भारतीय समयनुसार दोपहर 3 बजे से खेला जा रहा है. भारत-पाकिस्तान मुकाबले से पहले क्रिकेट फैंस के बीच गजब का जोश देखा जा रहा है. बहरहाल, सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो में भारतीय खिलाड़ी विराट कोहली के साथ पाकिस्तान के तेज गेंदबाज हारिस रउफ नजर आ रहे हैं.

सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो

सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो में विराट कोहली और हारिस रउफ गर्मजोशी के साथ एक-दूसरे से मिलते नजर आ रहे हैं. इस दौरान भारतीय खिलाड़ी विराट कोहली के साथ पाकिस्तान के तेज गेंदबाज हारिस रउफ ने एक-दूसरे को गले लगाया. बहरहाल, सोशल मीडिया पर वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. क्रिकेट फैंस को दोनों खिलाड़ियों का यह अंदाज खूब पसंद आ रहा है. वहीं, सोशल मीडिया यूजर्स लगातार कमेंट्स कर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं.

पालेकेल्ले में होगा भारत और पाकिस्तान का आमना-सामना…

शनिवार को टीम इंडिया अपने एशिया कप अभियान की शुरूआत करेगी. रोहित शर्मा की अगुवाई वाली भारतीय टीम के सामने पाकिस्तान की चुनौती होगी. पाकिस्तान ने पहले मुकाबले में नेपाल को 238 रनों के बड़े अंतर से हराया. दरअसल, भारत और पाकिस्तान के अलावा नेपाल ग्रुप-ए में है. जबकि श्रीलंका, अफगानिस्तान और बांग्लादेश को ग्रुप-बी में रखा गया है. इस तरह 6 टीमों को 2 ग्रुपों में बांटा गया है.

ये भी पढ़ें-

India vs Pakistan: बारिश बनी विलेन तो इतने ओवर का खेल जरूरी, तभी लगेगा डकवर्थ लुईस नियम; जानें रद्द हुआ मैच तो क्या होगा

IND vs PAK, Asia Cup 2023: महामुकाबले से पहले साथ प्रैक्टिस करगें भारत-पाकिस्तान के खिलाड़ी, जानिए वजह



[ad_2]

Source link

You May Also Like

More From Author