IND vs PAK Live Score: भारत-पाकिस्तान के बीच रिजर्व डे पर मुकाबला, पढ़ें लेटेस्ट अपडेट्स

1 min read

[ad_1]

India vs Pakistan Score Live: भारत और पाकिस्तान की टीमें एक बार फिर से मैदान पर भिड़ने के लिए तैयार हैं. भारत-पाकिस्तान मैच के लिए सोमवार का दिन रिजर्व रखा गया था. रविवार को बारिश की वजह से मैच पूरा नहीं हो सका. एशिया कप 2023 के तीसरे सुपर फोर मैच में टीम इंडिया पहले बैटिंग करने उतरी. लेकिन 24.1 ओवरों के बाद मैच रुक गया. रिजर्व डे के दिन भी बारिश का खतरा मंडरा रहा है. 

पाकिस्तान ने रविवार को टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला किया. भारत के लिए कप्तान रोहित शर्मा और शुभमन गिल ओपनिंग करने आए. रोहित ने 49 गेंदों में 56 रन बनाए. शुभमन ने 52 गेंदों में 58 रन बनाए. इन दोनों ने टीम इंडिया को अच्छी शुरुआत दी. विराट कोहली 8 रन और केएल राहुल 17 रन बनाकर नाबाद रहे. भारत ने 24.1 ओवरों में 2 विकेट के नुकसान के साथ 147 रन बनाए. अब मुकाबले की शुरुआत यहीं से होगी. अहम बात यह है कि दोनों टीमें पूरे 50-50 ओवर खेलेंगी.

भारतीय खिलाड़ियों के लिए एक समस्या यह है कि वे उन्हें आराम नहीं मिल सकेगा. टीम इंडिया लगातार तीन दिनों तक मैच खेलेगे. भारत-पाकिस्तान मैच के बाद उसे श्रीलंका के खिलाफ 12 सितंबर को मुकाबला खेलना है. इस वजह से टीम इंडिया के खिलाड़ी पूरी तरह से आराम नहीं कर सकेंगे. ऐसे में खिलाड़ियों को दिक्कत का सामना कर पड़ सकता है.

बता दें कि एशिया कप 2023 में भारत और पाकिस्तान के बीच खेला गया पहला मैच बारिश की वजह से रद्द हो गया था. इसी वजह से सुपर फोर मैच के लिए रिजर्व डे रखा गया. लेकिन इस पर भी बारिश का संकट है. भारत और श्रीलंका के बीच खेले जाने वाले मैच में भी बारिश हो सकती है.

प्लेइंग इलेवन :

भारत – रोहित शर्मा (कप्तान), शुभमन गिल, विराट कोहली, केएल राहुल, ईशान किशन (विकेटकीपर), हार्दिक पांड्या, रवींद्र जडेजा, शार्दुल ठाकुर, कुलदीप यादव, जसप्रीत बुमराह, मोहम्मद सिराज

पाकिस्तान – फखर जमान, इमाम-उल-हक, बाबर आजम (कप्तान), मोहम्मद रिजवान (विकेटकीपर), आगा सलमान, इफ्तिखार अहमद, शादाब खान, फहीम अशरफ, शाहीन अफरीदी, नसीम शाह, हारिस रऊफ

[ad_2]

Source link

You May Also Like

More From Author