IND vs SL: 20 साल के श्रीलंकाई स्पिनर ने भारतीय बल्लेबाजों को दिन में दिखाए तारे, 5 विकेट…

1 min read

[ad_1]

Asia Cup 2023, IND vs SL: भारत और श्रीलंका की टीमें कोलंबो में आमने-सामने है. रोहित शर्मा की अगुवाई वाली भारतीय टीम टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी कर रही है. खबर लिखे जाने तक भारतीय टीम 38.5 ओवर में 7 विकेट पर 178 रन बनाकर संघर्ष कर रही है. रोहित शर्मा और विराट कोहली समेत टीम इंडिया के 5 बल्लेबाजों को दुनिथ वेल्लालागे ने आउट किया. डुनिथ वेललेज ने 10 ओवर में 40 रन देकर 5 भारतीय बल्लेबाजों को अपना शिकार बनाया.

दुनिथ वेल्लालागे के सामने भारतीय बल्लेबाजों ने टेके घुटने

दुनिथ वेल्लालागे ने भारतीय कप्तान रोहित शर्मा के अलावा शुभमन गिल, विराट कोहली, केएल राहुल और हार्दिक पांड्या को आउट किया. पहले बल्लेबाजी करने उतरी टीम इंडिया की शुरुआत शानदार रही. रोहित शर्मा और शुभमन गिल ने पहले विकेट के लिए 11.1 ओवर में 80 रन जोड़े. लेकिन इसके बाद भारतीय बल्लेबाज जल्दी-जल्दी आउट होते गए.

भारतीय बल्लेबाजों का फ्लॉप शो…

भारतीय कप्तान रोहित शर्मा ने 48 गेंदों पर 53 रनों की पारी खेली. उन्होंने अपनी पारी में 7 चौके और 2 छक्के जड़े. लेकिन इसके बाद भारतीय बल्लेबाजों ने निराश किया. विराट कोहली, हार्दिक पांड्या और रवीन्द्र जडेजा क्रमशः 3, 5 और 5 रन बनाकर चलते बने. हालांकि, ईशान किशन और केएल राहुल ने जरूर पारी संभालने की कोशिश की, लेकिन दोनों खिलाड़ी बड़ी पार्टनरशिप नहीं कर सके. ईशान किशन और केएल राहुल के बीच चौथे विकेट के लिए 63 रनों की अहम साझेदारी हुई.

केएल राहुल ने 44 गेंदों पर 39 रन बनाए. इस विकेटकीपर बल्लेबाज ने 2 चौके जड़े. जबकि ईशान किशन ने 61 गेंदों पर 33 रनों का योगदान दिया. उन्होंने अपनी पारी में 1 चौके और 1 छक्का लगाया.

यह एशिया कप सुपर-4 राउंड में रोहित शर्मा की अगुवाई वाली भारतीय टीम का दूसरा मुकाबला है. भारत ने पहले मुकाबले में पाकिस्तान को 228 रनों के बड़े अंतर से हराया. इसके बाद टीम इंडिया शाकिब अल हसन की अगुवाई वाली बांग्लादेश के खिलाफ मैदान पर उतरेगी.

ये भी पढ़ें-

Asia Cup 2023: भारत से हार के बाद पाकिस्तान ने अपनी टीम में किया बदलाव, इन 2 खिलाड़ियों को बुलाया श्रीलंका

IND vs PAK: भारत-पाकिस्तान मैच ने व्यूवरशिप के सारे रिकॉर्ड तोड़े, इतने करोड़ लोगों ने लाइव देखा महामुकाबला

[ad_2]

Source link

You May Also Like

More From Author