Indian Cricket Team: क्या रोहित शर्मा के बाद टीम इंडिया के लिए श्रेयस अय्यर कप्तानी का बेस्ट..

1 min read

[ad_1]

Shreyas Iyer Career: भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान रोहित शर्मा हैं, लेकिन इसके बाद कमान किसे मिलेगी? इस रेस में कई खिलाड़ियों के नाम शामिल हैं. बहरहाल, अफगानिस्तान के खिलाड़ी और कोलकाता नाइट राइडर्स में श्रेयस अय्यर की कप्तानी में खेलने वाले रहमतुल्लाह गुरबाज ने बड़ा बयान दिया है. दरअसल, रहमतुल्लाह गुरबाज ने श्रेयस अय्यर की जमकर तारीफ की. साथ ही अफगानिस्तान के इस खिलाड़ी ने उम्मीद जताई कि आगामी दिनों में श्रेयस अय्यर भारतीय टीम के कामयाब कप्तान बनेंगे.

रहमतुल्लाह गुरबाज ने श्रेयस अय्यर के लिए क्या कहा?

रहमतुल्लाह गुरबाज का मानना है कि रोहित शर्मा के बाद श्रेयस अय्यर भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान बन सकते हैं. इस खिलाड़ी में एक बेहतर कप्तान बनने की सारी काबिलियत है. रहमतुल्लाह गुरबाज ने कहा कि मुझे भरोसा है कि आगामी दिनों में श्रेयस अय्यर भारतीय टीम के कप्तान बनेंगे. साथ ही उन्होंने कहा कि बतौर कप्तान श्रेयस अय्यर ने कोलकाता नाइट राइडर्स के लिए शानदार काम किया.

‘वर्ल्ड कप में भारत के लिए बेहद अहम होंगे श्रेयस अय्यर…’

रहमतुल्लाह गुरबाज ने कहा कि श्रेयस अय्यर आईपीएल में एक टीम की कप्तानी करते हैं. आईपीएल दुनियाभर की सबसे चुनौतीपूर्ण लीगों में एक है. अगर वह आईपीएल में बेहतर कप्तानी करते हैं तो वह भारतीय टीम की कप्तानी करने की काबिलियत रखते हैं. रहमतुल्लाह गुरबाज के मुताबिक, श्रेयस अय्यर बतौर कप्तान बेहतर तरीके से दबाव को झेलना जानते हैं. साथ ही उन्होंने कहा कि आगामी वनडे वर्ल्ड कप में श्रेयस अय्यर भारत के लिए अहम खिलाड़ी साबित हो सकते हैं.

ये भी पढ़ें-

Chandrayaan 3: चंद्रयान-3 की सफल लैंडिंग पर भारतीय क्रिकेटर्स ने ज़ाहिर की खुशी, सचिन से लेकर रोहित ने दी बधाई

IND vs IRE: चंद्रयान 3 के सफलतापूर्वक लैंड होने की गवाह बनी टीम इंडिया, आयरलैंड से देखा नजारा



[ad_2]

Source link

You May Also Like

More From Author