iPhone 15 सीरीज में मिल सकती है अबतक की सबसे फास्ट चार्जिंग स्पीड, देखिए नई केबल की तस्वीर

1 min read

[ad_1]

iPhone 15 Series Charging Speed: अगले महीने एप्पल iPhone 15 सीरीज लॉन्च करेगी. नई सीरीज कई सारे बदलावों के साथ आने वाली है. इसमें सबसे मेन लाइटनिंग पोर्ट की जगह यूएसबी टाइप-सी चार्जर का मिलना है. इस बीच ये खबर सामने आ रही है कि कंपनी अपकमिंग iPhone सीरीज में अब तक की सबसे फास्ट चार्जिंग स्पीड दे सकती है. रिपोर्ट्स के मुताबिक, एप्पल iPhone 15 सीरीज में 35 वॉट की फास्ट चार्जिंग से सकती है, जो मौजूद मॉडल की तुलना में 8 गुना ज्यादा है. फिलहाल iPhone 14 के साथ कंपनी 28 वॉट की फास्ट चार्जिंग प्रदान करती है. 

9to5Google की रिपोर्ट में भी ये बात कही गई है कि एप्पल iPhone 15 सीरीज के कुछ मॉडल्स में 35 वॉट की फास्ट चार्जिंग दे सकती है. संभवतः: ये प्रो मॉडल हो सकते हैं. ध्यान दें, आधिकारिक तौर पर अभी इस विषय में कोई जानकारी सामने नहीं है. यदि कंपनी सच में ऐसा कुछ करती है तो iPhone 15 सीरीज 14 के मुकाबले जल्दी चार्ज हो जाएगी. फिलहाल iPhone 14 Pro Max को फुल चार्ज होने में 2 घंटे तक का समय लग जाता है. इसमें 28 वॉट की चार्जिग स्पीड मिलती है.

इस वजह से 35 वॉट के चार्जिंग की बात हो सकती है सच 

iPhone 15 सीरीज में कंपनी 35 वॉट का चार्जर दे सकती है क्योकि पिछले साल एप्पल ने 35 वॉट का एक पावर एडाप्टर बनाया था जो यूएसबी-सी चार्जिंग ऑफर करता है. इसके अलावा एक 30 वॉट का चार्जर भी एप्पल ने मैकबुक एयर के लिए लॉन्च किया था. ऐसे में हो सकता है अपकमिंग सीरीज में ज्यादा वॉट की फास्ट चार्जिंग मिले. 

यूएसबी-सी चार्जर की फोटो 

फेमस टिपस्टर मुकल शर्मा ने एप्पल के अपकमिंग iPhone सीरीज में मिलने वाले यूएसबी टाइप-सी चार्जर की फोटो ट्विटर पर शेयर की है. इसमें चार्जिंग केबल्स अलग-अलग रंगो में दिख रही है. हो सकता है कि ये मॉडल और उसके कलर के हिसाब से बनी हो. ध्यान दें, ये जानकारी टिपस्टर ने इंटरनेट के आधार पर शेयर की है. इसमें बदलाव भी हो सकता है. सटीक जानकारी के लिए अभी आपको और इंतजार करना चाहिए.  

यह भी पढ़ें:

X(Twitter) में आया ग्लिच, 2014 से पहले की फोटो और पोस्ट हुई डिलीट, वजह जानिए



[ad_2]

Source link

You May Also Like

More From Author