IPL में धमाल मचाने वाले साईं सुदर्शन ने लिया बड़ा फैसला, इस नई विदेशी टीम के साथ किया करार

1 min read

[ad_1]

Sai Sudharsan Will Be Playing For Surrey: भारतीय क्रिकेट टीम के 21 साल के बाएं हाथ के खिलाड़ी साई सुदर्शन ने अपने करियर को लेकर बड़ा फैसला लिया है. साई सुदर्शन का पिछले 1 साल में काफी शानदार प्रदर्शन देखने को मिला है. इंडियन प्रीमियर लीग के 16वें सीजन में गुजरात टाइटंस टीम का हिस्सा साई सुदर्शन ने चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) के खिलाफ फाइनल मुकाबले में अपनी पारी से सभी को प्रभावित किया था. अब सुदर्शन ने काउंटी क्रिकेट में खेलने का फैसला किया है.

साईं सुदर्शन ने काउंटी टीम सरे के साथ 3 मैचों का अनुबंध किया है. इसमें वह 3 सितंबर के वारविकशायर उसके बाद 19 से 22 सितंबर तक नॉर्थेम्प्टशायर और आखिरी मुकाबला 26 से 29 सितंबर तक हैम्पशायर की टीम के खिलाफ खेलना है. साईं सुदर्शन ने हाल में ही श्रीलंका में खेले गए इमर्जिंग एशिया कप में भारतीय ए टीम का नेतृत्व भी किया था.

इस टूर्नामेंट में साईं सुदर्शन ने पाकिस्तान ए टीम के खिलाफ मुकाबले में शतकीय पारी खेलने के साथ कुल 220 रन बनाए थे. सुदर्शन घरेलू क्रिकेट में तमिलनाडु की टीम के लिए खेलते हैं. सरे टीम के निदेशक एलेक स्टीवर्ट ने साईं सुदर्शन के टीम के साथ जुड़ने पर खुशी जताते हुए कहा कि वह एक प्रतिभाशाली खिलाड़ी हैं और मैं मुझसे कुछ लोगों ने उन्हें अपनी टीम के साथ शामिल करने की सलाह दी थी.

घरेलू क्रिकेट में है 42 का औसत

साईं सुदर्शन घरेलू क्रिकेट में तमिलनाडु की टीम से खेलते हुए अब तक लिस्ट-ए में कुल 8 मुकाबले खेल चुके हैं. इसमें उन्होंने 42.71 के औसत से कुल 598 रन अब तक बनाए हैं. साईं को भारतीय क्रिकेट के भविष्य के सितारे के तौर पर देखा जा रहा है और जल्द ही उनकी भी टीम इंडिया में एंट्री देखने को मिल सकती है. साईं सुदर्शन के अलावा कई अन्य भारतीय खिलाड़ी इस काउंटी सीजन में पहले ही खेलते हुए दिख चुके हैं.

 

यह भी पढ़ें…

IND Vs PAK: भारत के खिलाफ टक्कर से पहले शादाब खान ने पाकिस्तान की कामयाबी का राज खोला

[ad_2]

Source link

You May Also Like

More From Author