IPL 2024: लखनऊ सुपर जायंट्स से अलग हुए गौतम गंभीर, जानिए क्यों लिया ये फैसला

1 min read

[ad_1]

Gautam Gambhir In IPL: आईपीएल 2024 से पहले लखनऊ सुपर जाएंट्स के लिए बड़ा झटका है. दरअसल, लखनऊ सुपर जाएंट्स के साथ बतौर मेंटर जुड़े गौतम गंभीर अगले साल नहीं होंगे. इस तरह केएल राहुल की अगुवाई वाली लखनऊ सुपर जाएंट्स गौतम गंभीर की मेंटरशिप के बिना खेलेगी. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, आईपीएल 2024 में गौतम गंभीर लोकसभा चुनाव के कारण लखनऊ सुपर जाएंट्स के साथ नहीं होंगे. इस दौरान गौतम गंभीर अपनी पार्टी के लिए काम करेंगे.

गौतम गंभीर लखनऊ सुपर जाएंट्स के साथ क्यों नहीं होंगे?

पूर्व भारतीय क्रिकेटर गौतम गंभीर सत्ताधारी भारतीय जनता पार्टी के सांसद हैं. ऐसा माना जा रहा है कि आगामी लोकसभा चुनाव में गौतम गंभीर को पार्टी की तरफ से बड़ी जिम्मेदारी मिल सकती है. इस कारण पूर्व भारतीय क्रिकेटर आईपीएल 2024 में लखनऊ सुपर जाएंट्स के साथ बतौर मेंटर नहीं जुड़ पाएंगे. हालांकि, अब तक इस पर कोई अधिकारिक बयान सामने नहीं आया है, लेकिन कई मीडिया रिपोर्ट्स में कहा जा रहा है कि गौतम गंभीर आईपीएल 2024 में लखनऊ सुपर जाएंट्स के मेंटर की भूमिका में नहीं होंगे.

आईपीएल 2023 सीजन में विराट कोहली और गौतम गंभीर ने बटोरी थी सुर्खियां…

आईपीएल 2023 में लखनऊ सुपर जाएंट्स और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर मैच के बाद विराट कोहली और गौतम गंभीर आपस में भीड़ गए थे. इस विवाद ने काफी सुर्खियां बटोरी थी. हालांकि, यह कोई पहली बार नहीं था जब विराट कोहली और गौतम गंभीर आमने-सामने हो गए हों. इससे पहले आईपीएल 2013 में विराट कोहली और गौतम गंभीर आमने-सामने हो गए थे. गौरतलब है कि आईपीएल 2023 सीजन में लखनऊ सुपर जाएंट्स निराशाजनक रहा था. वहीं, लखनऊ सुपर जाएंट्स के नियमित कप्तान केएल राहुल ने चोट के कारण बीच में ही टूर्नामेंट छोड़ दिया था. जिसके बाद ऑलराउंडर क्रुणाल पांड्या ने कप्तान की भूमिका निभाई थी.

ये भी पढ़ें-

Asia Cup 2023: श्रेयस अय्यर को एशिया कप टीम में नहीं मिलेगी जगह? 21 अगस्त को BCCI करेगी टीम इंडिया का एलान

U20 World Wrestling: रेसलर अंतिम पंघाल का गोल्ड जीतने के बाद पहला रिएक्शन आया सामने, जानिए क्या कहा

[ad_2]

Source link

You May Also Like

More From Author