IPO List: विष्णु प्रकाश पुंगलिया की बंपर लिस्टिंग, 65 फीसदी प्रीमियम के साथ ली धमाकेदार एंट्री

1 min read

[ad_1]

Vishnu Prakash R Pungalia Listing: विष्णु प्रकाश आर पुंगलिया लिमिटेड के निवेशकों को इसकी लिस्टिंग के समय शानदार मुनाफा मिला है. कंपनी के शेयरों की लिस्टिंग 65 फीसदी प्रीमियम के साथ हुई है. बीएसई पर विष्णु प्रकाश आर पुंगलिया लिमिटेड के शेयरों की लिस्टिंग 163.30 रुपये प्रति शेयर पर हो चुकी है. इसके अलावा एनएसई पर इसके शेयर 165 रुपये प्रति शेयर पर लिस्ट हुए हैं.

निवेशकों को मिला शानदार मुनाफा

इसके आईपीओ में शेयर प्राइस 99 रुपये था और इस तरह से बीएसई में निवेशकों को हर एक शेयर पर 66 रुपये का फायदा मिला है जो धमाकेदार लिस्टिंग गेन कहा जा सकता है. कंपनी के शेयरों का ग्रे-मार्केट प्रीमियम (जीएमपी) भी 55 रुपये पर था, हालांकि आज की लिस्टिंग उस लेवल से भी ऊपर हो चुकी है.

विष्णु प्रकाश के आईपीओ को मिला था जबरदस्त रिस्पॉन्स

विष्णु प्रकाश आर पुंगलिया लिमिटेड (Vishnu Prakash R Punglia Ltd) के आईपीओ को निवेशकों का जबरदस्त रेस्पांस मिला था. विष्णु प्रकाश आईपीओ (Vishnu Prakash IPO) आवेदन करने के आखिरी दिन संस्थागत और गैर-संस्थागत निवेशकों की ओर से मिले शानदार समर्थन सकी बदौलत 88 गुना ओवरसब्सक्राइब होकर क्लोज हुआ था. 

विष्णु प्रकाश आर पुंगलिया के आईपीओ के बारे में जानें

विष्णु प्रकाश आईपीओ का आईपीओ 24 अगस्त को खुला था और 28 अगस्त आईपीओ आवेदन के लिए लास्ट डेट थी. कंपनी ने 94 से 99 रुपये प्रति शेयर प्राइस बैंड फिक्स किया था. कंपनी ने आईपीओ के जरिए 308.88 करोड़ रुपये जुटाने का लक्ष्य रखा था. ग्रे मार्केट में विष्णु प्रकाश आईपीओ 55 रुपये प्रीमियम पर यानि इश्यू प्राइस से 55 फीसदी ऊपर कारोबार कर रहा था. आज इसकी लिस्टिंग जीएमपी से भी ऊपर जाकर हुई है और शेयर निवेशकों को शानदार कमाई कराने में ये  कामयाब रहा है.

कंपनी के कारोबार के बारे में जानें

विष्णु प्रकाश आर पुंगलिया केंद्र सरकार और राज्य सरकार के लिए तो अलग-अलग इंफ्रा प्रोजेक्ट्स के कंस्ट्रक्शन और डिजाइन बनाती ही है, ये बाकी कंपनियों के लिए भी डिजाइन बनाती है. कंपनी का कारोबार देश के 9 राज्यों और एक केंद्र शासित प्रदेश में चल रहा है. 

ये भी पढ़ें

Stock Market Opening: शेयर बाजार में तेजी, 65700 के करीब सेंसेक्स-मिडकैप की उछाल से निफ्टी 19560 के ऊपर

[ad_2]

Source link

You May Also Like

More From Author