Jio यूजर्स के लिए खुशखबरी, इन 3 प्लान्स पर कंपनी दे रही एक्स्ट्रा बेनिफिट

1 min read

[ad_1]

Jio Turns 7: आज से करीब 7 साल पहले टेलीकॉम इंडस्ट्री में जियो की एंट्री हुई थी. एंट्री होने के बाद से लगातार ये कंपनी आगे बढ़ रही है और आज ये भारत की नंबर 1 सर्विस प्रोवाइडर कंपनी बन चुकी है. जियो के पास 43 करोड़ से ज्यादा यूजर्स हैं. कंपनी ने भारतीय लोगों को सबसे सस्ता इंटनरेट और कॉल उस समय पर प्रदान किया जब दूसरे ऑपरेटर इसके लिए खूब पैसा चार्ज कर रहे थे. यहां तक कि जियो ने फ्री डेटा भी लोगों को एक साल के लिए प्रदान किया जिसके बाद से कंपनी बुलंदियों को छूते चली गई. इस बीच, कंपनी के 7 साल पूरे होने पर जियो ने अपने ग्राहकों के लिए कुछ खास ऑफर पेश किए हैं.

दरअसल, कंपनी कुछ प्रीपेड प्लान्स पर ग्राहकों को एडिशनल लाभ दे रही है. यानि आपको तय रेट पर ज्यादा लाभ मिलेगा. अगर आपका प्लान हाल फिलहाल में में एक्सपायर होने वाला है तो आप इन प्लान को चुन सकते हैं.

इन प्लान्स पर कंपनी दे रही एक्स्ट्रा बेनिफिट 

अगर आप 299, 749 और 2,999 रुपये का प्लान अपने लिए चुनते हैं तो आपको कंपनी एक्स्ट्रा डेटा लाभ देगी. फायदा आपको तब मिलेगा जब आप रिचार्ज 5 सितंबर से 30 सितंबर के बीच में करवाते हैं. 299 रुपये के प्लान के साथ कंपनी 7GB एक्स्ट्रा डेटा दे रही है. 749 रुपये के प्लान पर 14GB डेटा आपको मिलेगा. इस डेटा की वैलिडिटी एक्सिस्टिंग पैक के हिसाब से होगी. 

सबसे ज्यादा बेनिफिट कंपनी 2,999 रुपये के प्लान पर दे रही है. इसमें आपको 21GB एक्स्ट्रा डेटा, Ajio पर 200 और स्विग्गी पर 100 रुपये तक की छूट मिलेगी. अगर आप मैकडोनल्स पर 149 से ज्यादा का आर्डर करते हैं तो आपको फ्री मील मिलेगा.

इसके अलावा कंपनी फ्लाइट टिकट पर 1500 और होटल्स बुकिंग पर 15% की छूट 4,000 रुपये तक दे रही है.  ध्यान दें, प्लान के साथ मिलने वाला एक्स्ट्रा डेटा आपको जियो ऐप से रिडीम करना होगा. ये आपको ‘डेटा वाउचर’ ऑप्शन के अंदर मिलेगा. ऑफर्स से जुड़ी ज्यादा जानकारी के जियो की वेबसाइट पर जाएं. 

यह भी पढ़ें;

Paytm ने लॉन्च किया ‘कार्ड पेमेंट साउंड बॉक्स’, दुकानदारों को अब ऐसे होगा फायदा

 

[ad_2]

Source link

You May Also Like

More From Author