Kohli Century: विराट कोहली के शतक पर वाइफ अनुष्का शर्मा का रिएक्शन वायरल, आपने देखा क्या

1 min read

[ad_1]

Anushka Sharma Reaction on Virat Kohli Century: पाकिस्तान के खिलाफ कोलंबो में विराट कोहली ने हल्ला बोल दिया. किंग कोहली ने पाक गेंदबाजों की जमकर धुनाई की. पाकिस्तान के खिलाफ कोहली ने 94 गेंदों में 122 रनों की नाबाद पारी खेली. अब कोहली के शतक पर उनकी वाइफ अनुष्का शर्मा का रिएक्शन जमकर वायरल हो रहा है. 

पाकिस्तान के खिलाफ विराट कोहली ने अपने वनडे करियर का 47वां शतक जड़ा. इस दौरान उनके बल्ले से 9 चौके और 3 छक्के निकले. कोहली के शतक के बाद उनकी वाइफ अनुष्का ने इंस्टा स्टोरी पर कोहली की तस्वीर लगाई और लिखा, ‘सुपर नॉक, सुपर गाय…’

वनडे में विराट ने पूरे किए 13 हजार रन 

कोहली ने वनडे फॉर्मेट में 13 हजार रनों का आंकड़ा पार कर लिया है. विराट कोहली वनडे फॉर्मेट में सबसे तेज 13 हजार रन बनाने वाले बल्लेबाज बन गए हैं. विराट कोहली ने 267 पारियों में 13 हजार रनों का आंकड़ा छुआ. इससे पहले इस फेहरिस्त में सचिन तेंदुलकर टॉप पर थे. सचिन तेंदुलकर ने 321 मैचों में यह कारनामा किया था. विराट कोहली और सचिन तेंदुलकर के बाद तीसरे नंबर पर पूर्व ऑस्ट्रेलियाई कप्तान रिकी पोंटिंग हैं.

कोलंबो में कोहली का लगातार चौथा शतक

कोहली ने कोलंबो के आर. प्रेमदासा स्टेडियम में पिछले लगातार 4 मैचों में 4 शतक लगाने का कारनामा किया है. इस मैदान पर विराट कोहली ने पिछले 4 वनडे पारियों में क्रमशः 128, 131, 110 और 122 रनों का स्कोर बनाया है. इसके अलावा वह 3 बार नाबाद लौटे हैं.

भारत ने पाकिस्तान को दिया 357 का लक्ष्य 

कोलंबो के आर प्रेमदासा स्टेडियम में खेले जा रहे 2023 एशिया कप के सुपर-4 राउंड के तीसरे मैच में भारतीय टीम ने पहले खेलने के बाद पाकिस्तान को 357 रनों का लक्ष्य दिया है. भारत के केएल राहुल और विराट कोहली ने पाकिस्तानी गेंदबाजों की जमकर धुनाई की. दोनों ने शानदार शतक जड़े. विराट और राहुल के शतकों की मदद से भारत ने 50 ओवर में दो विकेट खोकर 356 रनों का विशाल स्कोर खड़ा किया. 



[ad_2]

Source link

You May Also Like

More From Author