Mayank Agarwal: महाराजा ट्रॉफी में मयंक अग्रवाल ने खेली तूफानी पारी, महज 57 गेंदों पर बना…

1 min read

[ad_1]

Maharaja Trophy: भारतीय खिलाड़ी मयंक अग्रवाल ने शानदार शतक जड़ा है. दरअसल, इस खिलाड़ी ने महाराजा ट्रॉफी में कल्याणी बैंगलुरू ब्लास्टर्स के लिए बेहतरीन बल्लेबाजी का नजारा पेश किया. मयंक अग्रवाल ने 57 गेंदों पर 105 रन बना डाले. उन्होंने अपनी पारी में 9 चौके और 6 छक्के जड़े. मैसूर वॉरियर्स के खिलाफ पहले बल्लेबाजी करने उतरी कल्याणी बैंगलुरू ब्लास्टर्स ने 20 ओवर में 4 विकेट पर 212 रन बनाए. कल्याणी बैंगलुरू ब्लास्टर्स के लिए मयंक अग्रवाल के अलावा डेगा निश्चल ने 25 गेंदों पर 29 रन बनाए.

कल्याणी बैंगलुरू ब्लास्टर्स ने मैसूर वॉरियर्स को दिया विशाल लक्ष्य

सूरज आहूजा ने 10 गेंदों पर 35 रनों ती ताबड़तोड़ पारी खेली. उन्होंने अपनी पारी में 1 चौका और 4 छक्के जड़े. वहीं, शुभांग हेगड़े ने 17 गेंदों पर 24 रन बनाए. इस तरह कल्याणी बैंगलुरू ब्लास्टर्स की टीम 20 ओवर में 2 विकेट पर 212 रनों तक पहुंचने में कामयाब रही. मैसूर वॉरियर्स के लिए जगदीश सुचिथ ने सबसे ज्यादा 2 विकेट झटके. जबकि मनीष रेड्डी और गौतम मिश्रा को 1-1 कामयाबी मिली.

अब तक ऐसा रहा मुकाबले का हाल…

वहीं, कल्याणी बैंगलुरू ब्लास्टर्स के 212 रनों के जवाब में मैसूर वॉरियर्स की टीम खबर लिखे जाने तक 10.1 ओवर में 1 विकेट पर 117 रन बना चुकी है. इस तरह मैसूर वॉरियर्स को आखिरी 10 ओवर में जीत के लिए 96 रन बनाने होंगे, जबकि 9 विकेट बाकी हैं. इस वक्त करुण नायर और एसयू कार्तिक बल्लेबाजी कर रहे हैं. करुण नायर 22 गेंदों पर 20 रन बनाकर खेल रहे हैं. जबकि एसयू कार्तिक 27 गेंदों पर 64 रन बनाकर क्रीज पर हैं. करुण नायर और एसयू कार्तिक के बीच दूसरे विकेट के लिए 36 गेंदों पर 63 रनों की पार्टनरशिप हो चुकी है.

ये भी पढ़ें-

PAK vs AFG: एशिया कप में भारी पड़ सकते हैं अफगानिस्तान के गुरबाज, पाकिस्तान से पहले इन टीमों को चटा चुके हैं धूल

Neeraj Chopra: नीरज चोपड़ा ने वर्ल्ड चैंपियनशिप के फाइनल में बनाई जगह, पेरिस ओलंपिक के लिए भी किया क्वालीफाई



[ad_2]

Source link

You May Also Like

More From Author