Mohammed Siraj: वनडे रैंकिंग में टॉप पर काबिज मोहम्मद सिराज ने अपने पापा के लिए लगाई स्टोरी

1 min read

[ad_1]

Mohammed Siraj Instagram: पिछले दिनों एशिया कप फाइनल में श्रीलंका के खिलाफ भारतीय तेज गेंदबाज मोहम्मद सिराज ने शानदार गेंदबाजी का नजारा पेश किया था. इस तेज गेंदबाज ने रोहित शर्मा की अगुवाई वाली भारतीय टीम को सातवीं बार एशिया कप चैंपियन बनाने में अहम भूमिका अदा की. एशिया कप फाइनल में श्रीलंका के खिलाफ मोहम्मद सिराज ने 7 ओवर में 21 रन देकर 6 खिलाड़ियों को आउट किया. इस घातक गेंदबाजी के बाद श्रीलंकाई टीम 15.2 ओवर में महज 50 रनों पर सिमट गई.

सोशल मीडिया पर वायरल हुआ फोटो…

बहरहाल, सोशल मीडिया पर एक फोटो तेजी से वायरल हो रहा है. भारतीय टीम के तेज गेंदबाज मोहम्मद सिराज अपने इंस्टाग्राम पर पापा की याद में स्टोरी लगाई है. सोशल मीडिया पर वायरल फोटो में मोहम्मद सिराज के पापा और अम्मी नजर आ रही हैं. दोनों के हाथ में एक तस्वीर है, इस तस्वीर में मोहम्मद सिराज भारतीय टीम की जर्सी में दिख रहे हैं. साथ ही मोहम्मद सिराज ने कैप्शन में मिस यू पापा लिखा है.

टीम इंडिया ने सातवीं बार जीता एशिया कप खिताब

सोशल मीडिया यूजर्स मोहम्मद सिराज के इंस्टाग्राम स्टोरी पर लगातार अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. वहीं, यह फोटो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. इससे पहले एशिया कप फाइनल में शानदार गेंदबाजी के लिए मोहम्मद सिराज को प्लेयर ऑफ द मैच से नवाजा गया. भारतीय टीम के सामने 51 रनों का लक्ष्य था. रोहित शर्मा की अगुवाई वाली भारतीय टीम ने 6.1 ओवर में 51 बिना किसी विकेट पर 51 रन बनाकर खिताब अपने नाम कर लिया. भारतीय चाइनामैन स्पिनर कुलदीप यादव को प्लेयर ऑफ द टूर्नामेंट चुना गया.

ये भी पढ़ें-

IND vs AUS: वर्ल्ड कप की तैयारियों को धार देने भारत पहुंची ऑस्ट्रेलियाई टीम, जानें इस सीरीज का शेड्यूल, वेन्यू, टाइमिंग समेत फुल डिटेल्स

World Cup 2023: BCCI पर बरसे इरफान पठान, कहा- रवि अश्विन से बेहतर स्पिनर नहीं, लेकिन आपने…



[ad_2]

Source link

You May Also Like

More From Author