Mumbai Indians: ऑस्ट्रेलियाई ऑलराउंडर कैमरून ग्रीन ने रोहित शर्मा और मुंबई इंडियंस के लिए कही..

1 min read

[ad_1]

Cameron Green On Rohit Sharma & Mumbai Indians: आईपीएल 2023 सीजन में ऑस्ट्रेलियाई ऑलराउंडर कैमरन ग्रीन ने अपना डेब्यू किया. आईपीएल 2023 सीजन में कैमरन ग्रीन रोहित शर्मा की अगुवाई वाली मुंबई इंडियंस का हिस्सा थे. इससे पहले आईपीएल ऑक्शन में मुंबई इंडियंस ने भारी-भरकम राशि खर्च कर कैमरन ग्रीन को अपनी टीम का हिस्सा बनाया. वहीं, कैमरन ग्रीन ने भी खेल से मुंबई इंडियंस टीम मैनेजमेंट और फैंस को निराश नहीं किया. इस खिलाड़ी ने बल्लेबाजी के अलावा गेंदबाजी में अपना दम दिखाया.

कैमरन ग्रीन ने मुंबई इंडियंस और रोहित शर्मा के लिए क्या कहा?

बहरहाल, अब कैमरन ग्रीन ने मुंबई इंडियंस, रोहित शर्मा और अपने आईपीएल अनुभव पर प्रतिक्रिया दी है. कैमरन ग्रीन ने रोहित शर्मा बेहतरीन इंसान है, वह काफी कूल हैं. उन्होंने कहा कि मुंबई इंडियंस के कप्तान रोहित शर्मा अपने खिलाड़ियों संग काफी वक्त बिताते हैं, इस दौरान वह खेल की बारिकियों पर बात करते हैं. इसके अलावा कैमरन ग्रीन ने बताया कि आईपीएल में मुंबई इंडियंस के लिए खेलने का अनुभव कैसा रहा है… कैमरन ग्रीन ने कहा कि मुंबई इंडियंस मेरी फैमली की तरह है. इस टीम के साथ मैंने काफी वक्त बिताए हैं.

आईपीएल 2023 सीजन में ऐसा रहा कैमरन ग्रीन का प्रदर्शन…

आईपीएल ऑक्शन में मुंबई इंडियंस ने भारी-भरकम राशि खर्च कर कैमरन ग्रीन को खरीदा था. मुंबई इंडियंस ने कैमरन ग्रीन को 17.50 करोड़ रूपए में अपने साथ जोड़ा. आईपीएल 2023 सीजन के 16 मैचों में कैमरन ग्रीन ने 50.22 की एवरेज और 160.28 की स्ट्राइक रेट से 452 रन बनाए. साथ ही उन्होंने 1 शतक भी लगाया. इसके अलावा 2 बार पचास रनों का आंकड़ा पार किया. वहीं, आईपीएल 2023 सीजन में कैमरन ग्रीन की गेंदबाजी की बात करें तो इस खिलाड़ी ने 60.17 की एवरेज और 38 की स्ट्राइक रेट से 6 विकेट झटके.

ये भी पढ़ें-

‘वह वर्ल्ड कप का पहला मैच भी खेलेगा…’, ईशान किशन या केएल राहुल के सवाल पर संजय मांजरेकर ने दिया जवाब

IND vs PAK: शाहीन अफरीदी से निपटने के लिए टीम इंडिया के बल्लेबाजों का स्पेशल प्लान! जानिए

[ad_2]

Source link

You May Also Like

More From Author