Nainital Bank में चल रही है भर्ती, ग्रेजुएशन पास कर सकते हैं अप्लाई, ये रहा डायरेक्ट लिंक

1 min read

[ad_1]

Nainital Bank Recruitment 2023 Registration Date Extended: नैनीताल बैंक ने कुछ समय पहले कई पद पर वैकेंसी निकाली थी. इनके लिए आवेदन की प्रक्रिया पिछले काफी समय से चल रही है और अब इन भर्तियों से संबंधित जरूरी सूचना साझा की गई है. इसके मुताबिक नैनीताल बैंक में निकली वैकेंसी के लिए आवेदन करने की लास्ट डेट आगे बढ़ा दी गई है. वे कैंडिडेट्स जो इच्छुक होने के बावजूद किसी वजह से अब तक अप्लाई न कर पाए हों, वे मौके का फायदा उठाएं. अब इन वैकेंसी के लिए 3 सितंबर 2023 तक फॉर्म भरा जा सकता है. पहले लास्ट डेट 27 अगस्त थी.

भरे जाएंगे इतने पद

इस रिक्रूटमेंट ड्राइव के माध्यम से कुल 110 पद पर कैंडिडेट्स की नियुक्ति होगी. इनमें से 60 पद मैनेजमेंट ट्रेनी के हैं और 50 पद क्लर्क के हैं. दोनों के लिए योग्यता और आयु सीमा क्या है जानते हैं. ये भी जान लें कि इन पद पर केवल ऑनलाइन अप्लाई किया जा सकता है. ऐसा करने के लिए आपको नैनीताल बैंक की ऑफिशियल वेबसाइट पर जाना होगा, जिसका पता ये है – nainitalbank.co.in.

कौन कर सकता है अप्लाई

नैनीताल बैंक की इन वैकेंसी के लिए आवेदन करने के लिए जरूरी है कि कैंडिडेट ने किसी मान्यता प्राप्त यूनिवर्सिटी से ग्रेजुएशन या पोस्ट ग्रेजुएशन किया हो. इसके साथ ही उसे कंप्यूटर की भी नॉलेज होनी चाहिए. जहां तक आयु सीमा की बात है तो इन पद के लिए 21 से 32 साल तक के उम्मीदवार आवेदन कर सकते हैं.

देना होगा इतना शुल्क

नैनीताल बैंक के इन पद पर आवेदन करने के लिए शुल्क अलग-अलग है. मैनेजमेंट ट्रेनी पद के लिए शुल्क 1500 रुपये है. वहीं क्लर्क पद के लिए आवेदन करने के लिए शुल्क 1000 रुपये है.

आवेदन के लिए ये स्टेप्स करें फॉलो

  • सबसे पहले आधिकारिक वेबसाइट पर जाएं यानी nainitalbank.co.in पर.
  • यहां होमपेज पर Recruitment सेक्शन पर जाएं.
  • अब एमटीएस और क्लर्क पद के लिए दिए एप्लीकेशन लिंक पर क्लिक करें.
  • ऐसा करने पर जो पेज खुले उस पर रजिस्टर करें और एप्लीकेशन भरें.
  • अब फॉर्म भर दें और फीस जमा कर दें. इसके बाद फॉर्म सबमिट कर दें.

आवेदन करने के लिए इस डायरेक्ट लिंक पर क्लिक करें

यह भी पढ़ें: AAI में निकली भर्ती, 1 लाख से ज्यादा है सैलरी 

Education Loan Information:
Calculate Education Loan EMI

[ad_2]

Source link

You May Also Like

More From Author