OTT प्लेटफॉर्म पर रिलीज होगी शाहरुख खान की ‘डंकी’, इतने करोड़ में बिके डिजिटल राइट्स

1 min read

[ad_1]

Dunki OTT Release: बॉलीवुड के किंग खान ने साल 2023 अपने नाम करने का फैसला कर लिया है. शाहरुख (Shah Rukh Khan) की साल के शुरुआत में पठान (Pathaan) आई थी जिसने शानदार कलेक्शन किया था. उसके बाद शाहरुख जवान (Jawan) लेकर आए जो सुपरहिट साबित हुई है ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अभी भी शानदार कमाई कर रही है. अभी जवान का जलवा कायम ही था कि शाहरुख ने इस साल की तीसरी फिल्म डंकी (Dunki) की अनाउंसमेंट कर दी है. ये फिल्म क्रिसमस के मौके पर सिनेमाघरों में रिलीज होगी. अभी से फैंस डंकी को लेकर सुपर एक्साइटेड हो गए हैं. फिल्म अभी सिनेमाघरों पर रिलीज नहीं हुई है और इसके ओटीटी राइट्स को लेकर खबरें सामने आ गई हैं.

शाहरुख खान की डंकी के ओटीटी राइट्स बिक गए हैं. फिल्म ने रिलीज से पहले ही करोड़ों की कमाई कर ली है. डंकी में फैंस को शाहरुख खान और तापसी पन्नू की जोड़ी देखने को मिलने वाली है. ये न्यू पेयर फैंस को काफी पसंद आने वाला है.

इतने में बिके राइट्स
शाहरुख खान की डंकी नेटफ्लिक्स पर रिलीज नहीं होगी. इंडिया टुडे की रिपोर्ट के मुताबिक डंकी के ओटीटी राइट्स जियो सिनेमा ने खरीदे हैं. रिपोर्ट्स के मुताबिक ये डील 155 करोड़ में हुई है. यानी फिल्म ने रिलीज से पहले ही 155 करोड़ की कमाई कर ली है. रिपोर्ट्स की माने तो डिजिटल और सैटेलाइट राइट्स दोनों 230 करोड़ में बिके हैं. हालांकि अभी तक इसकी ऑफिशियल जानकारी नहीं दी गई है.

डंकी की बात करें तो इसे मुन्नाभाई एमबीबीएस, 3 इडियट्स जैसी फिल्में डायरेक्टर कर चुके राजकुमार हिरानी ने डायरेक्ट किया है. डंकी को गौरी खान, ज्योति देशपांडे और राजकुमार हिरानी ने प्रोड्यूस किया है. फिल्म में विक्की कौशल भी एक खास किरदार निभाते नजर आने वाले हैं. इसके अलावा बोमन ईरानी, सतीश शाह, दिया मिर्जा भी अहम किरदार निभाते दिखेंगे. 

ये भी पढ़ें: The Great Indian Family Box Office Prediction: पहले ही दिन Jawan के तूफान में उड़ जाएगी Vicky Kaushal की फिल्म, जानें ओपनिंग डे का कलेक्शन

[ad_2]

Source link

You May Also Like

More From Author