PAK vs BAN: एशिया कप में दिखी पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड की खस्ता हालत, बीच मैच में गुल हो गई…

1 min read

[ad_1]

PAK vs BAN Floodlight Failure: पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड को एक बार फिर फजीहत का सामना करना पड़ा. दरअसल, इस बार लाहौर के गद्दाफी स्टेडियम में लगे फ्लडलाइट्स ने पीसीबी की कि किरकिरी करा दी. पाकिस्तान और बांग्लादेश के बीच मुकाबला लाहौर के गद्दाफी स्टेडियम में खेला जा रहा है. लेकिन इस मुकाबले के दौरान स्टेडियम में बत्ती गुल हो गई. जिसके बाद मुकाबले को रोकना पड़ा. सोशल मीडिया फैंस लगातार पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड का मजाक बना रहे हैं.

पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड को फिर होना पड़ा शर्मसार…

यह वाक्या पाकिस्तानी पारी के छठे ओवर में हुआ. उस पाकिस्तान के कप्तान बाबर आजम और ओपनर इमाम उल हक क्रीज पर थे. लेकिन फ्लडलाइट्स में गड़बड़ी के कारण मुकाबले को रोकना पड़ा. हालांकि, इसके कुछ देर बाद दोबारा मुकाबला शुरू हो गया. लेकिन लाइव मुकाबले के दौरान स्टेडियम में बत्ती गुल हो जाने के बाद पाकिस्तान क्रिकेट को भारी फजीहत का सामना करना पड़ रहा है. बहरहाल, सोशल मीडिया पर फोटो और वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. इसके अलावा सोशल मीडिया यूजर्स लगातार कमेंट्स कर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं.

वहीं, पाकिस्तान-बांग्लादेश मुकाबले की बात करें तो बाबर आजम की अगुवाई वाली पाकिस्तान के सामने जीत के लिए 194 रनों का लक्ष्य है. टॉस जीतने के बाद पहले बल्लेबाजी करने उतरी बांग्लादेश की टीम 38.4 ओवर में 193 रनों पर सिमट गई. खबर लिखे जाने तक पाकिस्तानी टीम 16 ओवर में 2 विकेट पर 74 रन बना चुकी है. फखर जमां और कप्तान बाबर आजम पवैलियन लौट चुके हैं. बांग्लादेश के लिए तस्कीन अहमद और शोरिफुल इस्लाम ने 1-1 विकेट झटके हैं.

ये भी पढ़ें-

Sunil Gavaskar: इंडिया vs भारत विवाद में सुनील गावस्कर ने भी मारी इंट्री, बोले- पहले तो…

Asia Cup 2023: पाकिस्तानी गेंदबाजों के सामने बेबस नज़र आए बांग्लादेशी बल्लेबाज, 193 पर ही सिमटी पारी



[ad_2]

Source link

You May Also Like

More From Author