Rinku Singh: KBC में अमिताभ बच्चन ने पूछा रिंकू सिंह से जुड़ा सवाल, क्या इसका जवाब जानते हैं आप

1 min read

[ad_1]

Kaun Banega Crorepati, Rinku Singh: आईपीएल 2023 सीजन में रिंकू सिंह ने लगातार 5 गेंदों पर 5 छक्के लगाकर कोलकाता नाइट राइडर्स को जीत दिलाई. इस लगातार 5 छक्के के बाद रिंकू सिंह को अलग पहचान मिली. वहीं, इसके बाद भारत के आयरलैंड दौरे के लिए रिंकू सिंह का भारतीय टीम में चयन किया गया. आयरलैंड के खिलाफ पहले टी20 मुकाबले में रिंकू सिंह ने अपना इंटरनेशनल डेब्यू किया. बहरहाल, अमिताभ बच्चन के शो कौन बनेगा करोड़पित में रिंकू सिंह से संबंधित सवाल आया.

कौन बनेगा करोड़पित में अमिताभ बच्चन ने क्या पूछा?

लेकिन क्या आप इस सवाल का जवाब जानते हैं? कौन बनेगा करोड़पित में अमिताभ बच्चन ने पूछा कि आईपीएल 2023 में किस बल्लेबाज ने आखिरी ओवर में लगातार पांच छक्के मारे? इस सवाल के जवाब में 4 ऑप्शन थे… इस ऑप्शन में आंद्रे रसेल, रिंकू सिंह, नितीश राणा और वेंकटेश अय्यर का नाम था. वहीं, यह सवाल 6.40 लाख रुपये का था. गौरतलब है कि कोलकाता नाइट राइडर्स और गुजरात टाइटंस मैच के दौरान रिंकू सिंह ने आखिरी ओवर में लगातार 5 छक्के लगाकर टीम को जीत तक पहुंचाई थी.

जब रिंकू सिंह ने यश दयाल की गेंद पर जड़े लगातार 5 छक्के…

उस मुकाबले की बात करें तो गुजरात टाइटंस के लिए यश दयाल आखिरी ओवर करने आए. यश दयाल की आखिरी 5 गेंदों पर रिंकू सिंह ने लगातार 5 छक्के लगाकर कोलकाता नाइट राइडर्स को अविश्वसनीय जीत दिला दी. बहरहाल, आयरलैंड के खिलाफ टी20 सीरीज के लिए रिंकू सिंह को भारतीय टीम में चुना गया है. भारतीय टीम आयरलैंड के खिलाफ 3 टी20 मैचों की सीरीज खेलेगी. वहीं, इसके बाद रिंकू सिंह एशियाई खेलों में दिखेंगे. दरअसल, एशियन गेम्स के लिए भारतीय टीम के खिलाड़ियों के नामों का एलान कर दिया गया है. इस टीम में रिंकू सिंह जगह बनाने में कामयाब रहे.

ये भी पढ़ें-

Asia Cup 2023: श्रेयस अय्यर को एशिया कप टीम में नहीं मिलेगी जगह? 21 अगस्त को BCCI करेगी टीम इंडिया का एलान

U20 World Wrestling: रेसलर अंतिम पंघाल का गोल्ड जीतने के बाद पहला रिएक्शन आया सामने, जानिए क्या कहा

[ad_2]

Source link

You May Also Like

More From Author