SA vs AUS: ऑस्ट्रेलिया ने 10 ओवर में 102 रन बनाकर बनाया वर्ल्ड रिकॉर्ड, दक्षिण अफ्रीका के…

1 min read

[ad_1]

David Warner & Travid Head Record: ऑस्ट्रेलिया और साउथ अफ्रीका के बीच 5 वनडे मैचों की सीरीज का दूसरा मुकाबला खेला जा रहा है. इस मैच में साउथ अफ्रीकी कप्तान तेंबा बावूमा ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया. पहले बल्लेबाजी करने उतरे ऑस्ट्रेलियाई ओपनर डेविड वार्नर और ट्रेविस हेड ने बड़ा रिकार्ड बना दिया है. दरअसल, ऑस्ट्रेलियाई ओपनर डेविड वार्नर और ट्रेविस हेड ने महज 10 ओवर में टीम का आंकड़ा 100 रनों के पार पहुंचा दिया. अब तक वनडे मैचौं में साउथ अफ्रीकी सरजमीं पर कभी यह कारनामा नहीं हुआ था. लेकिन डेविड वार्नर और ट्रेविस हेड की जोड़ी ने इतिहास रच दिया.

डेविड वार्नर और ट्रेविस हेड ने किया बड़ा कारनामा…

ऑस्ट्रेलियाई ओपनर डेविड वार्नर और ट्रेविस हेड ने पहले विकेट के लिए 11.5 ओवर में 109 रन बना डाले. डेविड वार्नर ने 93 गेंदों पर 106 रनों की पारी खेली. उन्होंने अपनी पारी में 12 चौके और 3 छक्के जड़े. जबकि ट्रेविस हेड ने 36 गेंदों पर 64 रनों की ताबड़तोड़ पारी खेली. इस खिलाड़ी ने अपनी पारी में 9 चौके और 3 छक्के जड़े. वहीं, इस मुकाबले की बात करें तो ऑस्ट्रेलियाई टीम खबर लिखे जाने तक 35 ओवर में 3 विकेट पर 270 रन बना चुकी है.

डेविड वार्नर के बाद मार्नस लबुशेन शतक के करीब…

इस वक्त ऑस्ट्रेलिया के लिए मार्नस लबुशेन और जोश इंग्लिश क्रीज पर हैं. मार्नस लबुशेन 74 गेंदों पर 93 रन बनाकर खेल रहे हैं. वहीं, जोश इंग्लिश 7 गेंदों पर 3 रन बनाकर नाबाद हैं. साउथ अफ्रीकी गेंदबाजों की बात करें तो तबरेज शम्सी ने 2 विकेट झटके हैं. जबकि एंडी फेलुक्यावो को 1 कामयाबी मिली है. ऑस्ट्रेलिया ने सीरीज के पहले वनडे मुकाबले में साउथ अफ्रीका को 3 विकेट से हराया था. ऑस्ट्रेलिया-साउथ अफ्रीका वनडे सीरीज का तीसरा मुकाबला 12 सितंबर को खेला जाएगा.

ये भी पढ़ें-

IND vs PAK: ‘हमारी टीम हिन्दुस्तान से बेहतर…’, भारत के खिलाफ मैच से पहले पाक कप्तान बाबर आजम का बड़ा दावा

IND vs PAK: भारत-पाकिस्तान रिजर्व डे पर भड़के वेंकटेश प्रसाद, कहा- BCB और SLC अपनी वास्तविक मंशा बताएं

[ad_2]

Source link

You May Also Like

More From Author