SL vs BAN: बांग्लादेश ने जीता टॉस, इस दिग्गज को नहीं मिली टीम में जगह, ऐसी है श्रीलंका की…

1 min read

[ad_1]

SL vs BAN Playing XI: एशिया कप सुपर-4 राउंड के दूसरे मुकाबले में श्रीलंका और बांग्लादेश की टीमें आमने-सामने है. दोनों टीमों के बीच मुकाबला कोलंबो में खेला जा रहा है. वहीं, इस मुकाबले में बांग्लादेश के कप्तान शाकिब अल हसन ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया है. बांग्लादेश की प्लेइंग इलेवन में मुस्ताफिजुर रहमान को जगह नहीं मिली है.

बांग्लादेश की प्लेइंग इलेवन-

मोहम्मद नईम, मेहदी हसन मिराज, लिटन दास, शाकिब अल हसन (कप्तान), तौहीद हृदोय, मुश्फिकुर रहीम (विकेटकीपर), शमीम हुसैन, तस्कीन अहमद, शोरफुल इस्लाम, हसन महमूद, नसुम अहमद

श्रीलंका की प्लेइंग इलेवन-

पथुम निसांका, दिमुथ करुणारत्ने, कुसल मेंडिस (विकेटकीपर), सदीरा समरविक्रमा, चैरिथ असलांका, धनंजय डी सिल्वा, दासुन शनाका (कप्तान), डुनिथ वेलालेज, महीश थीक्षाना, कासुन राजिथा, मथीशा पथिराना

बांग्लादेश के कप्तान शाकिब अल हसन ने क्या कहा?

टॉस जीतने के बाद बांग्लादेश के कप्तान शाकिब अल हसन ने कहा कि हम पहले गेंदबाजी करेंगे. मुझे लगता है कि बारिश के आसार हैं. इस कारण हम पहले गेंदबाजी करेंगे. उन्होंने कहा कि यह हमारे लिए अहम गेम है, लेकिन हम जानते हैं कि श्रीलंका को श्रीलंका में हराना आसान नहीं है.

टॉस के बाद दाशुन शनाका ने क्या कहा?

श्रीलंका के कप्तान दाशुन शनाका ने कहा कि हम पहले बल्लेबाजी करना चाहते थे. उन्होंने कहा कि मैच बढ़ने के साथ स्पिनरों को पिच से मदद मिलेगी. वनडे क्रिकेट के रूल के अनुसार रनों को डिफेंड करना आसान नहीं है, लेकिन हमारे पास महीथा पथिराना और तीक्ष्णा के तौर पर शानदार गेंदबाज हैं. इन गेंदबाजों के कारण हम अफगानिस्तान के खिलाफ वापसी करने में कामयाब रहे. साथ ही उन्होंने कहा कि इस बात में कोई दो राय नहीं कि हमारी टीम शानदार है.

ये भी पढ़ें-

SL vs BAN Live Streaming: एशिया कप में आमने-सामने होगी श्रीलंका-बांग्लादेश, जानें फ्री में कब, कहां, कैसे देखें लाइव

IPL 2024: लखनऊ सुपर जायंट्स टीम के सपोर्ट स्टाफ में पूर्व भारतीय क्रिकेटर को मिली जगह, देखें रिकॉर्ड

[ad_2]

Source link

You May Also Like

More From Author