Tilak Varma: मैथ्यू हैडन का बड़ा दावा, कहा- युवा खिलाड़ी भविष्य का बड़ा सुपरस्टार है…

1 min read

[ad_1]

Matthew Hayden On Tilak Varma: एशिया कप के लिए तिलक वर्मा को टीम इंडिया में शामिल किया गया है. इससे पहले वेस्टइंडीज दौरे पर तिलक वर्मा  ने अपना इंटरनेशनल डेब्यू किया था. तिलक वर्मा  ने अपने बल्लेबाजी से खासा प्रभावित किया है. तिलक वर्मा की तारीफ कई क्रिकेट दिग्गज कर चुके हैं. वहीं, अब इस फेहरिस्त में नया जुड़ गया है ऑस्ट्रेलिया के पूर्व ओपनर मैथ्यू हैडन का. दरअसल, मैथ्यू हैडन ने टीम इंडिया के युवा बल्लेबाज तिलक वर्मा की जमकर तारीफ की. साथ ही पूर्व ऑस्ट्रेलियाई ओपनर का मानना है कि आगामी दिनों में तिलक वर्मा बहुत बड़े सुपरस्टार बनने वाले हैं.

तिलक वर्मा आने-वाले दिनों के बड़े सुपरस्टार हैं- मैथ्यू हैडन

ऑस्ट्रेलिया के पूर्व ओपनर मैथ्यू हैडन ने कहा कि तिलक वर्मा आने-वाले दिनों के बड़े सुपरस्टार हैं. उन्होंने कहा कि भारतीय क्रिकेट के लिए तिलक वर्मा एक्स फैक्टर साबित होंगे. इसके अलावा पूर्व ऑस्ट्रेलियाई ओपनर ने उम्मीद जताई कि तिलक वर्मा में वह सारी काबिलियत है, जो एक बड़े इंटरनेशनल क्रिकेटर में होना चाहिए. वेस्टइंडीज दौरे पर तिलक वर्मा ने अपना इंटरनेशनल डेब्यू किया था. हालांकि, इससे पहले वह आईपीएल और डोमेस्टिक क्रिकेट में अपनी काबिलियत का नजारा पेश कर चुके हैं.

केएल राहुल और श्रेयस अय्यर की हुआ वापसी

एशिया कप के लिए टीम इंडिया का एलान कर दिया गया है. रोहित शर्मा को भारतीय टीम का कप्तान बनाया गया है. वहीं, हार्दिक पांड्या उप-कप्तान की भूमिका में होंगे. इसके अलावा ईशान किशन, शुभमन गिल और तिलक वर्मा जैसे खिलाड़ियों को जगह मिली है. साथ ही केएल राहुल और श्रेयस अय्यर वापसी कर रहे हैं. दरअसल, पिछले लंबे वक्त से केएल राहुल और श्रेयस अय्यर मैदान से दूर थे. दोनों खिलाड़ी चोट से जूझ रहे थे, लेकिन अब दोनों मिडिल ऑर्डर बल्लेबाज वापसी के लिए तैयार है.

ये भी पढ़ें-

Asia Cup 2023: शुभमन गिल की किस्मत 9 मिनट में पलटी, वसीम जाफर सहित फैंस ने सोशल मीडिया पर BCCI को किया ट्रोल

India Asia Cup Squad: फ्लेक्सिबिलिटी के सवाल पर कप्तान रोहित शर्मा का जवाब हुआ वायरल, कहा- तबाही लाना हमारा…



[ad_2]

Source link

You May Also Like

More From Author