U20 World Wrestling: रेसलर अंतिम पंघाल का गोल्ड जीतने के बाद पहला रिएक्शन आया सामने, जानिए…

1 min read

[ad_1]

Antim Panghal On World Wrestling Championship: भारतीय फैंस के लिए अच्छी खबर है. दरअसल, भारतीय रेसलर अंतिम पंघाल ने अंडर-20 वर्ल्ड रेसलिंग चैंपियनशिप में गोल्ड मेडल जीत लिया है. बहरहाल, अंतिम पंघाल ने अंडर-20 वर्ल्ड रेसलिंग चैंपियनशिप में गोल्ड मेडल जीतने के बाद अपनी बात रखी. अंतिम पंघाल ने कहा कि मैंने अंडर-20 वर्ल्ड रेसलिंग चैंपियनशिप में दूसरी बार देश के लिए गोल्ड मेडल जीता है. यह मेरे लिए बेहद अहम लम्हा है. साथ ही उन्होंने बताया कि इस दौरान क्या-क्या चुनौतियां सामने आईं.

गोल्ड मेडल जीतने का सफर नहीं रहा आसान…

अंतिम पंघाल ने अंडर-20 वर्ल्ड रेसलिंग चैंपियनशिप में गोल्ड मेडल जीतने के बाद कहा कि प्रैक्टिस के दौरान कई तरह की परेशानियों का सामना करना पड़ा. उन्होंने कहा कि प्रैक्टिस के लिए अलग-अलग जगह जाना होता था. मेरे कोच हमेशा कहते थे कि तुम्हे अच्छा परफॉर्मेंस करना है. अंतिम पंघाल आगे कहती हैं कि जब मेरे आसपास सारे लोग अच्छा कर रहे हैं तो मुझे भी अच्छा करना ही पड़ेगा, और कोई विकल्प नहीं है.

अब आगे की रणनीति क्या है?

अंतिम पंघाल ने कहा कि एशियन वर्ल्ड रेसलिंग चैंपियनशिप से पहले सीनियर वर्ल्ड रेसलिंग चैंपियनशिप होना है. मेरे लिए एशियन वर्ल्ड रेसलिंग चैंपियनशिप के मुकाबले सीनियर वर्ल्ड रेसलिंग चैंपियनशिप ज्यादा अहम है. उन्होंने कहा कि मेरी प्राथमिकता सीनियर वर्ल्ड रेसलिंग चैंपियनशिप है. गौरतलब है कि भारतीय रेसलर अंतिम पंघाल ने अंडर-20 वर्ल्ड रेसलिंग चैंपियनशिप में गोल्ड मेडल जीता. अंतिम पंघाल अंडर-20 वर्ल्ड रेसलिंग चैंपियनशिप में दूसरी बार गोल्ड मेडल जीती हैं. वह ऐसा करने वाली पहली भारतीय रेसलर हैं. इस तरह उन्होंने इतिहास रच दिया है.

ये भी पढ़ें-

Asia Cup 2023: श्रेयस अय्यर को एशिया कप टीम में नहीं मिलेगी जगह? 21 अगस्त को BCCI करेगी टीम इंडिया का एलान

बेन स्टोक्स के रिटायरमेंट वापस लेने के फैसले से खुश नहीं हैं पूर्व ऑस्ट्रेलियाई कप्तान टिम पेन, कहा- यह मैं, मैं और सिर्फ मैं…



[ad_2]

Source link

You May Also Like

More From Author