Umar Akmal: पाकिस्तानी क्रिकेटर उमर अकमल का छलका दर्द, कहा- बेटी की स्कूल फीस तक के लिए पैसे…

1 min read

[ad_1]

Umar Akmal Ban: पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने विकेटकीपर बल्लेबाज उमर अकमल पर साल 2020 में बैन लगा दिया था. दरअसल, उमर अकमल को पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड की एंटी करप्शन यूनिट ने दोषी पाया था. जिसके बाद इस विकेटकीपर बल्लेबाज पर बैन लगा था. अब उमर अकमल उस वक्त को याद कर अपनी आंसू नहीं रोक पाए. उमर अकमल ने कहा कि वह वक्त मेरे और मेरी फैमली के लिए काफी चुनौतीपूर्ण था. साथ ही उन्होंने बताया कि उस वक्त किस-किस मुश्किल का सामना करना पड़ा.

उस दौर को याद कर रो पड़े उमर अकमल…

पाकिस्तान क्रिकेट टीम के लिए उमर अकमल आखिरी बार साल 2019 में खेले थे. बैन के दिनों को याद करते हुए उमर अकमल कहते हैं कि मैंने जिस तरह का दिन देखा, वैसे दिन मेरे दुश्मनों के भी नहीं आए. अल्लाह ने मेरा टेस्ट लिया. उन्होंने कहा कि जब मैं अपने बुरे दिनों से गुजर रहा था तो मेरे आसपास के बहुत सारे लोगों ने अपना असली रंग दिखाया. इन लोगों ने बुरे वक्त में मेरा साथ छोड़ दिया. लेकिन मैं उन लोगों का शुक्रिया अदा करना चाहूंगा, जिन्होंने उस मुश्किल घड़ी में मेरा साथ दिया.

‘मेरी वाइफ सोने की चमच्छ लेके पैदा हुई, लेकिन…’

उमर अकमल ने कहा कि मैं अपनी बेटी को तकरीबन 8 महीने तक स्कूल नहीं भेज पाया. लेकिन मेरी वाइफ ने मुझे नीचे गिरने नहीं दिया, वह हर वक्त मेरे साथ साये की तरह खड़ी रही. उन्होंने कहा कि जब भी वस दौर को याद करता हूं तो मेरी आंखों में आंसू आ जाते हैं. उमर अकमल कहते हैं कि मेरी वाइफ की लाइफ बहुत रॉयल रही, लेकिन जब मेरा खराब दौर आया तो उसने कहा कि हालात चाहे जो हो, लेकिन मैं तुम्हारे साथ हर वक्त खड़ी रहूंगी. इसके लिए अपनी वाइफ का हमेशा शुक्रगुजार रहूंगा.

ये भी पढ़ें-

IBSA World Games: भारतीय महिला ब्लाइंड क्रिकेट टीम ने रचा इतिहास, फाइनल में ऑस्ट्रेलिया को हराकर जीता गोल्ड

Asia Cup 2023: पाकिस्तान ने एशिया कप की टीम में किया बड़ा बदलाव, इस स्टार खिलाड़ी को किया शामिल

[ad_2]

Source link

You May Also Like

More From Author