Watch: अफगानिस्तान टीम और राशिद खान को नहीं थी 37.1 ओवर के बाद नेट रन रेट की जानकारी! जानें

1 min read

[ad_1]

Rashis Khan Viral Video: श्रीलंका के खिलाफ अफगानिस्तान टीम जीतते-जीतते हार गई. इस मुकाबले में श्रीलंका ने अफगानिस्तान को 2 रनों से हरा दिया. वहीं, इस जीत के बाद श्रीलंकाई टीम सुपर-4 राउंड में पहुंच गई. जबकि अफगानिस्तान का सुपर-4 राउंड में खेलने का सपना टूट गया. दरअसल, श्रीलंका ने अफगानिस्तान के सामने जीत के लिए 292 रनों का लक्ष्य रखा था. लेकिन अफगानिस्तान टीम को सुपर-4 राउंड में क्वॉलीफाई करने के लिए 37.1 ओवर या उससे कम ओवर में 292 रनों का लक्ष्य हासिल करना था. हालांकि, इसके बाद भी अफगानिस्तान टीम के पास क्वॉलीफाई करने का मौका था, लेकिन मैच के बाद अफगान कोच जोनाथन ट्रॉट ने कहा कि हमें इसके बाद का समीकरण पता नहीं था.

सोशल मीडिया पर वायरल हुआ राशिद खान का वीडियो

सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि जब अफगानिस्तान टीम 37.1 ओवर में लक्ष्य हासिल नहीं कर पाई तो नॉन स्ट्राइक पर खड़े राशिद खान अपना सर पकड़कर बैठ गए. लेकिन अफगानिस्तान के पास इसके बाद भी सुपर-4 राउंड में जगह बनाने का मौका था, लेकिन अफगान टीम और राशिद खान इस बात से अंजान थे. इसके बाद अगर अफगानिस्तान टीम 37.2 ओवर में 293, 37.3 ओवर में 294, 37.5 ओवर में 296 या फिर 38.1 ओवर में अगर 297 रन बना लेती तो अफगानिस्तान टीम सुपर-4 राउंड के लिए क्वॉलीफाई कर जाती.

अफगान कोच जोनाथन ट्रॉट ने क्या कहा?

वहीं, अफगानिस्तान-श्रीलंका मुकाबले के बाद अफगान कोच जोनाथन ट्रॉट ने कहा कि उनकी टीम नेट रन के नए समीकरण से अनजान थी. उन्होंने कहा कि 37.1 ओवर के बाद का क्या समीकरण था, हमने कभी कैलकुलेट नहीं किया… दरअसल, ऑफिशियल्स ने भी हमें नहीं बताया कि इसके बाद भी आप 295 या 297 रन बनाकर जीत सकते हैं. हम इस बात से अनजान थे कि हम 38.1 ओवर तक जीत सकते थे.

ये भी पढ़ें-

Asia Cup 2023 Super 4: शेड्यूल, वेन्यू, मैच टाइमिंग, लाइव स्ट्रीमिंग और ब्रॉडकास्ट, यहां जाने फुल डिटेल्स

ICC ODI Rankings: वनडे रैंकिंग में शुभमन गिल का बड़ा कमाल, इस पाक बल्लेबाज को छोड़ा पीछे, जानें लेटेस्ट अपडेट



[ad_2]

Source link

You May Also Like

More From Author