Watch: केएल राहुल की खराब फील्डिंग से मिला कैमरून ग्रीन का विकेट, देखें कैसे रन आउट हुए…

1 min read

[ad_1]

Cameron Green Run Out: भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच 3 वनडे मैचों की सीरीज का पहला मुकाबला मोहाली में खेला जा रहा है. पहले बल्लेबाजी करने उतरी ऑस्ट्रेलियाई टीम 50 ओवर में 276 रनों पर सिमट गई. इस तरह भारतीय टीम के सामने जीत के लिए 277 रनों का लक्ष्य है. इससे पहले भारतीय टीम के कप्तान केएल राहुल ने टॉस जीतकर गेंदबाजी करने का फैसला किया था. बहरहाल, सोशल मीडिया पर ऑस्ट्रेलियाई पारी का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. ऑस्ट्रेलिया के बल्लेबाज कैमरून ग्रीन जिस तरह रन आउट हुए, वह वीडियो खूब वायरल हो रहा है.

सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो…

दरअसल, मोहम्मद शमी की गेंद पर विकेटकीपर केएल राहुल गेंद पकड़ने से चूक गए. जिसके बाद गेंद विकेटकीपर के पीछे चली गई. इस बीच बल्लेबाज रन के लिए दौड़े. पहला रन पूरा किया, लेकिन इसके बाद दोनों बल्लेबाज तकरीबन एक ही छोड़ पर आ गए. वहीं, इस बीच सूर्यकुमार यादव ने गेंद विकेट पर मार दिया. इस तरह कैमरून ग्रीन को रन आउट होकर पवैलियन वापस लौटना पड़ा.

अब तक मुकाबले में क्या-क्या हुआ…

ऑस्ट्रेलियाई ऑलराउंडर कैमरून ग्रीन ने 52 गेंदों पर 31 रनों का योगदान दिया. उन्होंने अपनी पारी में 3 चौके जड़े. ऑस्ट्रेलिया के लिए ओपनर डेविड वार्नर ने सबसे ज्यादा रन बनाए. डेविड वार्नर ने 53 गेंदों पर 6 चौके और 2 छक्कों की मदद से 52 रनों का योगदान दिया. वहीं, भारत के लिए मोहम्मद शमी सबसे कामयाब गेंदबाज रहे. मोहम्मद शमी ने 10 ओवर में 51 रन देकर 5 खिलाड़ियों को आउट किया. इसके अलावा जसप्रीत बुमराह, रवि अश्विन और रवीन्द्र जडेजा को 1-1 कामयाबी मिली.

ये भी पढ़ें-

World Cup 2023: ऑस्ट्रेलिया ने जारी की वर्ल्ड कप इतिहास की टॉप-20 जर्सी, दो भारतीय किट को भी किया शामिल

World Cup 2023: ICC ने वर्ल्ड कप के लिए किया प्राइज मनी का एलान, जानिए चैंपियन टीम को मिलेगी कितनी रकम



[ad_2]

Source link

You May Also Like

More From Author