Watch: कैमरामैन की हरकतों से परेशान हुए रोहित शर्मा, फिर भारतीय कप्तान ने किया कुछ ऐसा, देखें

1 min read

[ad_1]

IND vs PAK, Rohit Sharma Viral Video: भारत और पाकिस्तान के बीच मुकाबला बारिश की वजह से रद्द करना पड़ा. इस तरह दोनों टीमों को 1-1 प्वॉइंट्स मिले. बहरहाल, सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो में भारतीय टीम के कप्तान रोहित शर्मा नजर आ रहे हैं. इस वीडियो में भारतीय कप्तान को कैमरामैन के ऊपर झल्लाते देखा जा सकता है. दरअसल, जब रोहित शर्मा बारिश के बाद वापस डगआउट गए तो कैमरामैन भारतीय कप्तान की ओर फोकस कर रहे थे, जो उन्हें रास नहीं आया. इसके बाद रोहित शर्मा ने इशारों में कैमरामैन से फोकस हटाने को कहा.

बहरहाल, सोशल मीडिया पर रोहित शर्मा का वीडियो खूब वायरल हो रहा है. इसके अलावा सोशल मीडिया यूजर्स लगातार कमेंट्स कर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं.

रोहित शर्मा कैमरामैन पर क्यों भड़के?

भारतीय टीम टॉस जीतकर बल्लेबाजी करने उतरी. भारत के लिए रोहित शर्मा और शुभमन गिल क्रीज पर थे. लेकिन टीम इंडिया की पारी शुरू होने के बाद बारिश की वजह से खेल रोकना पड़ा. जिसके बाद रोहित शर्मा और शुभमन गिल डगआउट गए. इस दौरान कैमरामैन लगातार रोहित शर्मा पर फोकस बना रहे थे, जिसके बाद भारतीय कप्तान भड़क गए.

हार्दिक पांड्या और ईशान किशन चमके…

गौरतलब है कि पाकिस्तान के सामने टीम इंडिया ने जीत के लिए 267 रनों का लक्ष्य रखा था. रोहित शर्मा की अगुवाई वाली भारतीय टीम 48.5 ओवर में 266 रनों पर सिमट गई. भारत के लिए हार्दिक पांड्या ने सबसे ज्यादा 90 गेंदों पर 87 रन बनाए. उन्होंने अपनी पारी में 7 चौके और 1 छक्का लगाया. जबकि ईशान किशन ने 81 गेंदों पर 81 रनों का योगदान दिया. उन्होंने अपनी पारी में 9 चौके और 2 छक्के जड़े. इससे पहले भारतीय टीम के कप्तान रोहित शर्मा ने टॉस जीतकर बल्लेबाजी करने का फैसला किया था. पाकिस्तान के शाहीन अफरीदी, मोहम्मद नसीम और हारिस रउफ ने विकेट झटके.

ये भी पढ़ें-

ODI WC 2023: इस दिन होगा वनडे वर्ल्ड कप के लिए टीम इंडिया का एलान, सैमसन और तिलक वर्मा पर लिया जा सकता यह फैसला

IND vs PAK: भारत के खिलाफ पाकिस्तान के तेज गेंदबाजों ने रचा इतिहास, एशिया कप में पहली बार हुआ ऐसा कारनामा



[ad_2]

Source link

You May Also Like

More From Author