Watch: नवीन उल हक को ट्रोल कर रहे थे फैंस, विराट ने इस तरह मना कर जीता दिल; देखें वीडियो

1 min read

[ad_1]

Virat Kohli & Naveen ul Haq Video: भारत और अफगानिस्तान की टीमें दिल्ली के अरूण जेटली स्टेडियम में आमने-सामने थी. रोहित शर्मा की अगुवाई वाली भारतीय टीम ने अफगानिस्तान को आसानी से हरा दिया. भारत के सामने मुकाबला जीतने के लिए 273 रनों का लक्ष्य था. टीम इंडिया ने 35 ओवर में 2 विकेट पर 273 रन बनाकर मुकाबला अपने नाम कर लिया.

सोशल मीडिया पर विराट कोहली का वीडियो हुआ वायरल

बहरहाल, इस मुकाबले का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. दरअसल, अरूण जेटली स्टेडियम में मौजूद फैंस अफगानिस्तान के खिलाड़ी नवीन उल हक को लगातार ट्रोल कर रहे थे. इसके बाद विराट कोहली ने फैंस से कहा कि वह नवीन उल हक का मजाक नहीं बनाए. विराट कोहली के कहने पर फैंस मान गए. स्टेडियम में मैच देख रहे फैंस ने नवीन उल हक को ट्रोल करना बंद कर दिया.

किंग कोहली के अंदाज ने जीता फैंस का दिल…

विराट कोहली के अंदाज ने फैंस का दिल जीत लिया. सोशल मीडिया पर फैंस विराट कोहली की खूब तारीफ कर रहे हैं. इसके अलावा सोशल मीडिया यूजर्स लगातार कमेंट्स कर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. वहीं, नवीन उल हक और विराट कोहली खुद मैच के दौरान मिले. इस दौरान दोनों खिलाड़ियों ने एक-दूसरे को गले लगा लिया. नवीन उल हक और विराट कोहली मुकाबला खत्म होने के बाद भी मिले. इस दौरान दोनों खिलाड़ी एक-दूसरे से बातचीत करते नजर आए.

गौरतलब है कि आईपीएल के दौरान विराट कोहली और नवीन उल हक आपस में उलझ गए थे. दोनों खिलाड़ी के बीच विवाद ने काफी सुर्खियां बटोरी थी.

ये भी पढ़ें-

Rohit Sharma Century: ‘सिक्सर किंग’ रोहित शर्मा ने जड़ा तूफानी शतक, बने वर्ल्ड कप में सबसे तेज सेंचुरी लगाने वाले भारतीय

IND vs PAK: वर्ल्ड कप की ओपनिंग सेरेमनी नहीं हुई, लेकिन भारत-पाक मैच से पहले होगा रंगारंग समारोह, सितारों की सजेगी महफिल



[ad_2]

Source link

You May Also Like

More From Author