Watch: पाकिस्तानी टीम पर बुरी तरह भड़के शोएब अख्तर, सुनाई खरी खोटी

1 min read

[ad_1]

Shoaib Akhtar Slams Pakistan: एशिया कप में भारतीय टीम ने पाकिस्तान के खिलाफ ऐतिहासिक जीत दर्ज की. टूर्नामेंट में पाकिस्तान की हार के बाद टीम के पूर्व तेज़ गेंदबाज़ शोएब अख्तर का रिएक्शन आया. अख्तर ने भारत की जमकर तारीफ भी की. भारत ने पाकिस्तान के खिलाफ 228 रनों से जीत अपने नाम की, जो इंडिया की वनडे में पाकिस्तान के खिलाफ सबसे बड़ी जीत रही. 

भारत-पाक मैच के बाद शोएब अख्तर ने अपने सोशल मीडिया पर एक वीडियो साझा किया, जिसमें उन्होंने मुकाबले को लेकर बात की. उन्होंने वीडियो में कहा, “बहुत-बहुत मुबारक हो इंडिया. इंडिया ने बहुत ही अच्छा खेला है और चार खाने चित कर दिए, वैसे इंडिया ने बॉलिंग और बैटिंग की. लेकिन सबसे अच्छी बात इंडिया की ये रही कि इंडिया की बॉलिंग ने सुनिश्चित किया कि हम अपने पूरे रवैये के साथ आएंगे और हम विकटे लेगें, हम जल्दी आउट करेंगे. जिसके प्रोसेस में आउट भी किए. एक फॉस्ट बॉलर के रूप में, मुझे ये अच्छे संकेत लगे. जसप्रीत बुमराह और सिराज ने बहुत अच्छा स्पेल किया.”

जमकर चला कोहली और राहुल का बल्ला

पाकिस्तान के खिलाफ मैच में विराट कोहली और केएल राहुल ने शानदार शतक लगाया, जिसकी बदौलत भारतीय टीम पहली पारी में 50 ओवर में 356/2 का स्कोर बोर्ड पर लगाने में कामयाब रही. दोनों ही शतकवीर नाबाद लौटे. कोहली ने नंबर तीन पर बैटिंग करते हुए सेंचुरी लगाई. वहीं इंजरी के बाद वापसी कर रहे केएल राहुल ने नंबर चार की पोज़ीशन पर खेलते हुए इस कारनामे को अंजाम दिया. 

कोहली ने 94 गेंदों में 129.79 के स्ट्राइक रेट से 122 रनों की पारी खेली. उनकी इस पारी में 6 चौके और 6 छक्के शामिल रहे. कोहली को इस पारी के लिए ‘प्लेयर ऑफ द मैच’ के खिताब से नवाज़ा गया. इसके अलावा केएल राहुल ने 106 गेंदों में 12 चौके और 2 छक्कों की मदद से 111* रन बनाए. राहुल की इस पारी में कुछ बेहद ही खूबसूरत शॉट्स देखने को मिले. 

 

ये भी पढ़ें…

Watch: युजवेंद्र चहल की गेंद को मिला इतना टर्न, याद आ गए शेन वार्न



[ad_2]

Source link

You May Also Like

More From Author