Watch: प्रैक्टिस सेशन में केएल राहुल ने लगाया गगनचुंबी छक्का, खूब वायरल हो रहा वीडियो

1 min read

[ad_1]

KL Rahul Practice Session Six Video: 2023 एशिया कप का आगाज़ 30 अगस्त से होगा. वहीं टीम इंडिया टूर्नामेंट में अपना पहला मैच 2 सितंबर को पाकिस्तान के खिलाफ खेलेगी. एशिया कप की तैयारी के लिए पिछले एक हफ्ते से भारतीय खिलाड़ी बैंगलोर में पसीना बहा रहे हैं. इस बीच केएल राहुल का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. 

एशिया कप के आगाज से पहले केएल राहुल चर्चा का विषय बने हुए हैं. दरअसल, ऐसा माना जा रहा है कि केएल राहुल पूरी तरह से फिट नहीं हैं और पाकिस्तान के खिलाफ 2 सितंबर का मैच मिस कर सकते हैं. हालांकि, इस बीच बैटिंग और विकेटकीपिंग करेत हुए उनके कई वीडियो भी सामने आए हैं. अब एक उनका नया वीडियो सामने आया है. इस वीडियो में केएल राहुल शानदार छक्का लगाते हुए दिख रहे हैं. 

श्रेयस अय्यर हुए मैच फिट

इनसाइडस्पोर्ट्स ने अपनी एक रिपोर्ट में बीसीसीआई अधिकारी के हवाले से लिखा है, “श्रेयस अय्यर फिट है. उन्होंने फिटनेस टेस्ट भी पास कर लिया है. केएल राहुल के संबंध में मैच के दिन के करीब फैसला किया जाएगा. उन्होंने अभ्यास सत्र में अच्छा प्रदर्शन किया है. लेकिन वह अभी भी 100% फिट नहीं है. मैच से पहले हमारे पास कुछ दिन हैं. हमें उम्मीद है कि वह फिट होंगे, लेकिन अगर वह फिट नहीं हैं तो ईशान किशन बैकअप के तौर पर मौजूद हैं.” 

पाकिस्तान के खिलाफ मैच से पहले टीम इंडिया का 6 दिनों का बैंगलोर में ट्रेनिंग कैंप था. इस कैंप में सभी की नजरें केएल राहुल और श्रेयस अय्यर पर थीं, क्योंकि बिना फिटनेस टेस्ट पास किए इन दोनों को एशिया कप की टीम में शामिल किया गया था. 

यह भी पढ़ें…

Asia Cup 2023: क्या वनडे फॉर्मेट में सूर्यकुमार यादव टी20 की तरह कामयाब होंगे? खुद दिया जवाब



[ad_2]

Source link

You May Also Like

More From Author