Watch: बर्थडे बॉय सूर्यकुमार यादव के लिए कुलदीप यादव ने कही दिल छू लेने वाली बात, देखें वीडियो

1 min read

[ad_1]

Kuldeep Yadav On Surya Kumar Yadav: आज भारतीय क्रिकेटर सूर्यकुमार यादव अपना बर्थडे मना रहे हैं. बहरहाल, सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में सूर्यकुमार यादव बाकी खिलाड़ियों संग केक काटते नजर आ रहे हैं. दरअसल, सोशल मीडिया पर यह वीडियो कुलदीप यादव ने शेयर किया है. इस वीडियो के कैप्शन में कुलदीप यादव ने लिखा है कि मेरे भाई सूर्यकुमार यादव को जन्मदिन की ढ़ेर सारी मुबारकबाद… मुझे भरोसा है कि आप इस साल और ज्यादा रन बनाएंगे.

सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो…

बहरहाल, सोशल मीडिया पर कुलदीप यादव का पोस्ट खूब वायरल हो रहा है. इसके अलावा सोशल मीडिया यूजर्स लगातार कमेंट्स कर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. इस फोटो में सूर्यकुमार यादव और कुलदीप यादव के अलावा अक्षर पटेल नजर आ रहे हैं.

कुलदीप यादव की सूर्यकुमार यादव ने कैसे मदद की?

वहीं, एशिया कप 2023 में कुलदीप यादव का शानदार प्रदर्शन जारी है. पाकिस्तान के खिलाफ 5 विकेट लेने वाले कुलदीप यादव ने श्रीलंका के खिलाफ 4 विकेट झटके. कुलदीप यादव ने श्रीलंका के खिलाफ अपनी शानदार गेंदबाजी का क्रेडिट सूर्यकुमार यादव को दिया. कुलदीप यादव ने कहा कि मैंने पाकिस्तान के खिलाफ 5 विकेट लिए, लेकिन इसके बावजूद कुछ गलतियां हो रही थीं. जिसके बाद सूर्यकुमार यादव ने मेरी मदद की. कुलदीप यादव कहते हैं कि श्रीलंका के खिलाफ मुकाबले से पहले सूर्यकुमार यादव ने कहा कि मेरी विकेट लेने की भूख कम नहीं होनी चाहिए. साथ ही कुलदीप यादव ने आखिरी में कहा कि इसके लिए आपका शुक्रिया सूर्यकुमार भाई.

ये भी पढ़ें-

World Cup 2023: धोनी और इसरो चीफ को भी दी जाए वर्ल्ड कप की गोल्डन टिकट, सुनील गावस्कर की BCCI से अनोखी मांग

Virat Kohli: कोहली की फील्ड पर एनर्जी देख प्रभावित हुआ पूर्व दिग्गज, कहा – युवाओं को यह चीज जरूर सीखनी चाहिए



[ad_2]

Source link

You May Also Like

More From Author