Watch: भारत के खिलाफ मैच के लिए अहमदाबाद पहुंची पाकिस्तान की टीम, सामने आया वीडियो

1 min read

[ad_1]

Pakistan Cricket Team: भारत और पाकिस्तान की टीमें अहमदाबाद के नरेन्द्र मोदी स्टेडियम में आमने-सामने होगी. दोनों टीमें के बीच मुकाबला 14 अक्टूबर को खेला जाएगा. बहरहाल, इस मुकाबला के लिए बाबर आजम की अगुवाई वाली पाकिस्तानी टीम अहमदाबाद पहुंच चुकी है. सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि पाकिस्तानी टीम अहमदाबाद पहुंच चुकी है.

सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो

इससे पहले वर्ल्ड कप का पहला मुकाबला अहमदाबाद के नरेन्द्र मोदी स्टेडियम में खेला गया. इस मुकाबले में डिफेंडिंग चैंपियन इंग्लैंड और न्यूजीलैंड की टीमें आमने-सामने थी. वहीं, अब इस मैदान पर भारत और पाकिस्तान के बीच मुकाबला खेला जाएगा. क्रिकेट फैंस को भारत-पाकिस्तान मुकाबला का बेसब्री से इंतजार है. बहरहाल, बाबर आजम की अगुवाई वाली पाकिस्तानी टीम अहमदाबाद पहुंच चुकी है. भारत और पाकिस्तान के बीच मुकाबला भारतीय समयनुसार दोपहर 2 बजे शुरू होगा.

न्यूजीलैंड प्वॉइंट्स टेबल में टॉप पर काबिज…

भारतीय टीम ने अपने पहले मुकाबले में ऑस्ट्रेलिया को 6 विकेट से हराया. बहरहाल, आज भारत और अफगानिस्तान की टीमें आमने-सामने है. दोनों टीमों के बीच मुकाबला अरूण जेटली स्टेडियम दिल्ली में खेला जा रहा है. बाबर आजम की अगुवाई वाली पाकिस्तानी टीम ने अपने पहले मुकाबले में नीदरलैंड्स को हराया. इसके बाद पाकिस्तानी टीम ने श्रीलंका को हराया. फिलहाल, न्यूजीलैंड टीम प्वॉइंटेस टेबल में टॉप पर बनी हुई है. वहीं, पाकिस्तानी टीम प्वॉइंट्स टेबल में दूसरे नंबर पर काबिज है. जबकि भारतीय टीम चौथे नंबर पर है.

ये भी पढ़ें-

ICC Rankings: ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ दमदार पारी का कोहली-राहुल को मिला फायदा, वर्ल्ड कप के बीच आई ताज़ा रैंकिंग

IND vs PAK: वर्ल्ड कप की ओपनिंग सेरेमनी नहीं हुई, लेकिन भारत-पाक मैच से पहले होगा रंगारंग समारोह, सितारों की सजेगी महफिल



[ad_2]

Source link

You May Also Like

More From Author