Watch: मिडिल फिंगर दिखाने पर गौतम गंभीर ने दी सफाई, कहा- भारत के खिलाफ नारे लगेंगे तो…

1 min read

[ad_1]

Gautam Gambhir On Viral Video: सोशल मीडिया पर पूर्व भारतीय क्रिकेटर गौतम गंभीर का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. दरअसल, भारत-नेपाल मुकाबले के दौरान गौतम गंभीर ने फैंस को मिडिल फिंगर दिखाया. पूर्व भारतीय क्रिकेटर का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ. सोशल मीडिया पर गौतम गंभीर को आलोचनाओं का शिकार होना पड़ा. बहरहाल, अब खुद गौतम गंभीर ने सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो के बारे में अपनी सफाई दी है. साथ ही उन्होंने बताया कि पूरा माजरा क्या था?

गौतम गंभीर ने अपनी सफाई में क्या कहा?

गौतम गंभीर ने अपनी सफाई में कहा कि जब मैं जा रहा था उस वक्त मैदान में मौजूद कुछ पाकिस्तानी फैंस भारत विरोधी नारे लगा रहे थे. जिसके मैंने महज जवाब दिया था. गौतम गंभीर के मुताबिक, पाकिस्तानी फैंस भारत विरोधी नारों के अलावा कश्मीर के बारे में नारे लगा रहे थे, जिस के बाद उन्होंने उन लोगों को जवाब दिया. पूर्व भारतीय क्रिकेटर ने कहा कि अगर कोई भारत विरोधी नारे लगाएगा या फिर भारत के खिलाफ बातें करेगा तो जवाब दूंगा ही दूंगा.

सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो

बहरहाल, सोशल मीडिया पर गौतम गंभीर का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. सोशल मीडिया यूजर्स लगातार गौतम गंभीर के वायरल वीडियो पर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. गौरतलब है कि यह सोशल मीडिया पर वायरल गौतम गंभीर का यह वीडियो भारत-नेपाल मुकाबले के दौरान का है. मिडिल फिंगर वीडियो के बाद गौतम गंभीर आलोचकों के निशाने पर आ गए हैं. वह लगातार आलोचनाओं का शिकार हो रहे हैं. खैर, अब उन्होंने खुद वायरल वीडियो पर अपनी सफाई दी है.

ये भी पढ़ें-

Asia Cup 2023: विराट कोहली ने बताया अपने फेवरेट क्रिकेटर का नाम, पाकिस्तान के खिलाफ मैच के बाद किया खुलासा

Watch: भारत-नेपाल मैच में गंभीर को देख फैंस ने लगाए कोहली-कोहली के नारे, गौतम ने दिया चौंकाने वाला रिएक्शन



[ad_2]

Source link

You May Also Like

More From Author