Watch: शाहीन अफरीदी ने रोहित शर्मा को किया बोल्ड तो विराट कोहली ने दिए ऐसे रिएक्शन, देखें

1 min read

[ad_1]

Virat Kohli Viral Reaction: भारत और पाकिस्तान के बीच मुकाबला बारिश की भेंट चढ़ गया. इस तरह दोनों टीमों को 1-1 प्वॉइंट्स मिले. वहीं, भारत-पाकिस्तान मैच में पाकिस्तानी तेज गेंदबाजों का दबदबा देखने को मिला. पाकिस्तान के तेज गेंदबाजों ने भारत के सभी 10 खिलाड़ियों को आउट किया. खासकर, शाहीन अफरीदी ने शानदार गेंदबाजी का नजारा पेश किया. शाहीन अफरीदी ने भारतीय टीम के 4 बल्लेबाजों को अपना शिकार बनाया. उन्होंने भारतीय कप्तान रोहित शर्मा के अलावा विराट कोहली, हार्दिक पांड्या और रवीन्द्र जडेजा को आउट किया.

विराट कोहली ने शाहीन अफरीदी की गेंद पर दिया रिएक्शन

बहरहाल, सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो में विराट कोहली नजर आ रहे हैं. दरअसल, जब शाहीन अफरीदी ने रोहित शर्मा को अपनी गेंद पर चकमा दिया, तो उस वक्त विराट कोहली का रिएक्शन देखने लायक था.

सोशल मीडिया पर वायरल हुआ विराट कोहली का रिएक्शन…

अब सोशल मीडिया पर विराट कोहली का रिएक्शन खूब वायरल हो रहा है. इसके अलावा सोशल मीडिया यूजर्स लगातार कमेंट्स कर विराट कोहली के रिएक्शन पर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. दरअसल, रोहित शर्मा को शाहीन अफरीदी ने बोल्ड आउट किया. इसके बाद विराट कोहली बल्लेबाजी करने आए, लेकिन वह भी ज्यादा देर तक क्रीज पर टिक नहीं सके. शाहीन अफरीदी ने विराट कोहली को क्लीन बोल्ड किया. विराट कोहली 7 गेंदों पर महज 4 रन बना सके.

ये भी पढ़ें-

Ishan Kishan: रांची में धोनी के पड़ोस में क्रिकेट खेलने से लेकर पाकिस्तान के खिलाफ शानदार पारी तक, जानिए ईशान किशन का कैसा रहा सफर

‘वर्ल्ड कप टीम में केएल राहुल की जगह ईशान किशन को मिलनी चाहिए जगह…’, गौतम गंभीर ने दिया बड़ा बयान



[ad_2]

Source link

You May Also Like

More From Author