Watch: श्रेयस अय्यर के लिए आासन नहीं थी वापसी, यो-यो टेस्ट के बाद हो गए थे हैरान; खुद किया…

1 min read

[ad_1]

Shreyas Iyer Viral Video: एशिया कप के लिए श्रेयस अय्यर की टीम इंडिया में वापसी हुई है. दरअसल, पिछले लंबे वक्त से श्रेयस अय्यर चोट से जूझ रहे थे. अब बीसीसीआई ने एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में श्रेयस अय्यर अपना अनुभव साझा कर रहे हैं. साथ ही वह बता रहे हैं कि उन्होंने चोट के कारण किस तरह दर्द सहे. इस वीडियो में श्रेयस अय्यर कह रहे हैं कि ईमानदारी से कहूं तो उस समय यह भयावह था और मैं असहनीय दर्द में था. मैं खुद को ठीक से व्यक्त नहीं कर पा था.

‘मुश्किल वक्त में दोस्तों, परिवार और मेडिकल टीम के लोगों से काफी मदद मिली’

श्रेयस अय्यर ने चोट से उबरने के दौरान फर्स्ट स्टेज को सबसे मुश्किल भरा बताया. उन्होंने कहा कि उस वक्त बेहद बुरे दौर से गुजर रहा था. खासकर, दर्द से बुरा हाल था… लेकिन उस मुश्किल वक्त में दोस्तों, परिवार और मेडिकल टीम के लोगों से काफी मदद मिली. जिस कारण मैं वापस फिट होकर मैदान पर लौटने में कामयाब रहा. श्रेयस अय्यर कहते हैं कि उसके बाद मेरी फिटनेस वक्त के साथ बेहतर होने लगी. नतीजन, आज मैं वापसी करने में कामयाब रहा.

‘जब मैंने यो-यो टेस्ट दिया तो हैरान रह गया…’

श्रेयस अय्यर ने कहा कि मैंने कुछ ट्रायल योयो टेस्ट किए. इसके बाद मैंने एक मैच खेला, वक्त के साथ हालात बदलते गए. बहरहाल, जब मैंने यो-यो टेस्ट दिया तो हैरान रह गया. उन्होंने कहा कि दोस्तों, परिवार और मेडिकल टीम के लोगों से मिली मदद के कारण अपनी फिटनेस वापस पाने में कामयाब रहा. गौरतलब है कि एशिया कप के लिए भारतीय टीम का एलान कर दिया गया है. रोहित शर्मा की अगुवाई वाली भारतीय टीम में केएल राहुल और श्रेयस अय्यर चोट के बाद अपनी वापसी कर रहे हैं. इसके अलावा तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह वापस मैदान पर दिखेंगे.

ये भी पढ़ें-

Asia Cup 2023: जानिए कौन हैं अनिकेत चौधरी, जो टीम इंडिया के बल्लेबाजों को शाहीन अफरीदी के खिलाफ तैयार कर रहे हैं?

IND vs PAK: भारत के खिलाफ ऐसी हो सकती है पाकिस्तान की प्लेइंग इलेवन, मिडिल ऑर्डर में खेलेंगे बाबर-रिजवान



[ad_2]

Source link

You May Also Like

More From Author