Watch: हार्दिक की आग उगलती गेंद पर बोल्ड हुए बाबर आज़म, वीडियो में देखिए कैसे पांड्या ने पाक…

1 min read

[ad_1]

Hardik Pandya-Babar Azam Viral Video: भारत और पाकिस्तान की टीमें कोलंबो में आमने-सामने है. बाबर आजम की अगुवाई वाली पाकिस्तानी टीम के सामने जीत के लिए 357 रनों का लक्ष्य है. हालांकि, इस वक्त बारिश के कारण खेल रूका हुआ है. पाकिस्तानी टीम बारिश की वजह से खेल रोके जाने तक 11 ओवर में 2 विकेट पर 44 रन बनाकर संघर्ष कर रही है. पाकिस्तान के ओपनर इमाम उल हक और कप्तान बाबर आजम पवैलियन लौट चुके हैं. जसप्रीत बुमराह ने इमाम उल हक को आउट किया. जबकि हार्दिक पांड्या ने बाबर आजम को पवैलियन का रास्ता दिखाया.

सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो…

बहरहाल, सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. दरअसल, भारतीय ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या ने बाबर आजम को शानदार इनस्विंगर पर बोल्ड आउट किया. जिसके बाद पाकिस्तानी कप्तान हैरान रह गए. हार्दिक पांड्या की गेंद पड़ने के बाद तेजी से अंदर आई. इस गेंद को समझने में बाबर आजम पूरी तरह नाकाम रहे. नतीजतन, पाकिस्तानी कप्तान को पवैलियन लौटना पड़ा.

हार्दिक पांड्या ने बाबर आजम को भेजा पवैलियन…

हार्दिक पांड्या के बाबर आजम को बोल्ड आउट करने का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. इसके अलावा सोशल मीडिया यूजर्स लगातार कमेंट्स कर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. क्रिकेट फैंस हार्दिक पांड्या की गेंद पर लगातार अपनी बात रख रहे हैं. वहीं, इस मुकाबले की बात करें तो भारतीय टीम ने 50 ओवर में 2 विकेट पर 356 रन बनाए. भारत के लिए विराट कोहली और केएल राहुल ने शानदार शतक जड़ा. इससे पहले पाकिस्तान के कप्तान बाबर आजम ने टॉस जीतकर गेंदबाजी करने का फैसला किया था.

ये भी पढ़ें-

IND vs PAK: पाकिस्तान के खिलाफ शतक जड़ विराट कोहली ने लगाई रिकॉर्ड्स की झड़ी, सचिन-पोंटिंग जैसे दिग्गजों को पछाड़ा

IND vs PAK: हार्दिक-जडेजा की युवराज से तुलना करने पर भिड़े संजय मांजरेकर और वकार यूनुस, जमकर हुई बहस



[ad_2]

Source link

You May Also Like

More From Author