Watch: 611 दिन बाद अश्विन को वनडे में मिला विकेट, अजीबोगरीब तरह से मार्नस लाबुशेन को किया आउट

1 min read

[ad_1]

Ravi Ashwin Out Marnus Labuschagne Video: भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच 3 वनडे मैचों की सीरीज का पहला मुकाबला मोहाली में खेला गया. इस मुकाबले में भारतीय टीम ने ऑस्ट्रेलिया को 5 विकेट से हरा दिया. वहीं, भारतीय टीम के ऑफ स्पिनर रवि अश्विन तकरीबन 20 महीने बाद वनडे फॉर्मेट में लौटे. रवि अश्विन ने  मार्नस लाबुशेन को आउट कर 611 दिनों बाद वनडे फॉर्मेट में पहला विकेट हासिल किया. लेकिन जिस तरह से रवि अश्विन ने  मार्नस लाबुशेन को आउट किया, वह वीडियो खूब वायरल हो रहा है.

सोशल मीडिया पर वीडियो हुआ वायरल

रवि अश्विन की गेंद पर विकेटकीपर केएल राहुल ने मार्नस लाबुशेन को स्टंप किया. लेकिन जिस तरह अजीबोगरीब अंदाज में मार्नस लाबुशेन आउट हुए, वह चर्चा का विषय बना हुआ है. इसके अलावा सोशल मीडिया पर मार्नस लाबुशेन के आउट होने का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. साथ ही सोशल मीडिया यूजर्स लगातार कमेंट्स कर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं.

वनडे फॉर्मेट में 20 महीने बाद लौटे रवि अश्विन

वहीं, रवि अश्विन ने इस मुकाबले में 10 ओवर गेंदबाजी की. रवि अश्विन ने 10 ओवर में 47 रन देकर 1 विकेट अपने नाम किया. दरअसल, भारतीय टीम के ऑलराउंडर अक्षर पटेल के चोटिल होने के बाद रवि अश्विन को टीम इंडिया में शामिल किया गया है. ऐसा माना जा रहा है कि अगर रवि अश्विन भारत-ऑस्ट्रेलिया सीरीज में अच्छा प्रदर्शन करते हैं तो वर्ल्ड कप टीम के लिए दरवाजे खुल सकते हैं. बहरहाल, रवि अश्विन के लिए यह सीरीज बेहद अहम है.

ऐसा रहा भारत-ऑस्ट्रेलिया मैच का हाल

भारत-ऑस्ट्रेलिया पहले वनडे की बात करें तो टीम इंडिया के सामने 277 रनों का लक्ष्य था. भारतीय टीम ने 48.4 ओवर में 5 विकेट पर 281 रन बनाकर मैच अपने नाम कर लिया. इससे पहले भारतीय टीम के कप्तान केएल राहुल ने टॉस जीतकर गेंदबाजी करने का फैसला किया था. पहले बल्लेबाजी करने उतरी ऑस्ट्रेलियाई टीम 50 ओवर में 277 रनों पर सिमट गई. भारत के लिए मोहम्मद शमी ने सबसे ज्यादा 5 विकेट झटके.

ये भी पढ़ें-

World Cup 2023: ICC ने वर्ल्ड कप के लिए किया प्राइज मनी का एलान, जानिए चैंपियन टीम को मिलेगी कितनी रकम

Asian Games Cricket: भारत के अलावा इन टीमों ने सेमीफाइनल में बनाई जगह, जानें कब खेले जाएंगे मुकाबले



[ad_2]

Source link

You May Also Like

More From Author