WhatsApp पर दोस्तों को भेजें नेटफ्लिक्स मूवी कैरेक्टर वाले मजेदार स्टिकर, ये है तरीका 

1 min read

[ad_1]

The Archies movie sticker: नई-नई मूवीज और वेब सीरीज की चर्चा करे बगैर आजकल दोस्तों का खाना हजम नहीं होता. हर सर्किल में नई मूवी की चर्चा जरूर होती है. अगर आप एक ऐसे व्यक्ति हैं जो मूवी नहीं देखते तो दोस्तों के बीच जजमेंट शुरू हो जाता है. हाल ही में एक नई फिल्म नेटफ्लिक्स पर ऐड हुई है जिसका नाम The Archies है. इस फिल्म में बॉलीवुड एक्टर शाहरुख़ खान की बेटी सुहाना खान भी हैं. युवाओं के बीच फिलहाल ये फिल्म चर्चा का विषय बनी हुई है. इस बीच सोशल मीडिया मेटा और लोकप्रिय स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स ने भारत में वॉट्सऐप पर आर्चीज़-थीम वाला स्टिकर पैक लॉन्च करने के लिए हाथ मिलाया है.

आप इस मूवी के स्टिकर आप अपने दोस्तों के साथ शेयर कर सकते हैं. इससे आपका चैटिंग एक्सपीरियंस बदलेगा. स्टिकर पैक में रिवरडेल के प्रमुख पात्र शामिल हैं, जैसे आर्ची एंड्रयूज के रूप में अगस्त्य नंदा, बेट्टी कूपर के रूप में खुशी कपूर, वेरोनिका लॉज के रूप में सुहाना खान, रेगी मेंटल के रूप में वेदांग रैना, जुगहेड जोन्स के रूप में मिहिर आहूजा, एथेल मुग्स के रूप में अदिति डॉट और दिल्टन डोइली के रूप में युवराज मेंडा शामिल हैं.

इसे वॉट्सऐप में भेजें स्टिकर 

एंड्रॉइड और iOS यूजर्स दोनों इस स्टिकर पैक को डाउनलोड कर सकते हैं. स्टिकर पैक को डाउनलोड करने के लिए आपको https://wa.me/stickerpack/TheArchiesOnNetflix वेबसाइट पर जाना है और पैक को डाउनलोड कर लेना है. डाउनलोड करने के बाद आप जिस भी चैट में स्टिकर भेजना चाहते हैं उसमें जाएं और स्टिकर सेक्शन में आकर किसी भी स्टिकर को भेजें. आप जब चाहें इस स्टिकर पैक को डिलीट कर सकते हैं.
स्टिकर भेजने के बाद ये आपके रीसेंट स्टिकर में भी ऐड होंगे.

यह भी पढें:

गूगल का Gemini AI क्या चैट जीपीटी से है बेहतर? वीडियो देख सब समझ जाएंगे आप  

[ad_2]

Source link

You May Also Like

More From Author