World Cup 2023: ईशान किशन या केएल राहुल… वर्ल्ड कप के लिए कौन हैं बेहतर विकल्प? जानिए

1 min read

[ad_1]

Sourav Ganguly On Ishan Kishan & KL Rahul: सोमवार को एशिया कप के लिए भारतीय टीम के खिलाड़ियों के नामों का एलान कर दिया जाएगा. वहीं, इसके बाद टीम इंडिया ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ वनडे सीरीज खेलेगी. ऑस्ट्रेलिया सीरीज के बाद वर्ल्ड कप का आगाज हो जाएगा. बहरहाल, भारतीय टीम मैनेजमेंट और बीसीसीआई सिलेक्टरों के टीम चयन आसान नहीं होगा. खासकर, केएल राहुल की वापसी के बाद. दरअसल, ईशान किशन ने बतौर विकेटकीपर अच्छा प्रदर्शन किया, लेकिन केएल राहुल और ईशान किशन के बीच सिलेक्टर किसे तवज्जों देंगें? वर्ल्ड कप के लिए बेहतर विकल्प कौन हैं? बहरहाल, इस सवाल का जवाब दिया है पूर्व भारतीय कप्तान सौरव गांगुली ने.

सौरव गांगुली ने ईशान किशन और केएल राहुल पर क्या कहा?

सौरव गांगुली वर्ल्ड कप के लिए केएल राहुल से बेहतर विकल्प ईशान किशन को मानते हैं. सौरव गांगुली का मानना है कि जिस तरह ईशान किशन आक्रामक बल्लेबाजी करते हैं, वह मेरी पहली पसंद होंगे. उन्होंने कहा कि ऋषभ पंत हमारे सबसे बेहतरीन विकेटकीपर बल्लेबाज हैं, लेकिन वह फिलहाल फिट नहीं है. हमारे पास ईशान किशन और केएल राहुल के तौर पर 2 सबसे बेहतरीन विकल्प हैं. साथ ही उन्होंने कहा कि मैं चाहूंगा ईशान किशन को जगह मिले, वह किसी भी टीम के लिए बतौर ओपनर खेल सकते हैं. हालांकि, इस बात से आश्वस्त हूं कि राहुल द्रविड़ के पास जरूर बेस्ट प्लान होगा.

वर्ल्ड कप के लिए ईशान किशन मजबूत दावेदार…

गौरतलब है कि पिछले लंबे वक्त से केएल राहुल मैदान पर नजर नहीं आए हैं. वहीं, वेस्टइंडीज दौरे पर ईशान किशन ने अपनी बल्लेबाजी से खासा प्रभावित किया. वेस्टइंडीज में ईशान किशन ने लगातार रन बनाए. इस कारण एशिया कप और आगामी वर्ल्ड कप के लिए बतौर विकेटकीपर ईशान किशन मजबूत दावेदार हैं. हालांकि, यह देखना दिलचस्प होगा कि भारतीय चयनकर्ता किस खिलाड़ी पर दांव खेलते हैं.

ये भी पढ़ें-

World Cup 2023: BCCI पर भड़के नजम सेठी, कहा- अगर मेरी सलाह मानते तो बार-बार शेड्यूल नहीं बदलना पड़ता

Asia Cup 2023: कल अजीत अगरकर और रोहित शर्मा करेंगे एशिया कप के लिए टीम का एलान, इतने बजे होगी घोषणा

[ad_2]

Source link

You May Also Like

More From Author