World Cup 2023: पाकिस्तान नहीं बना पाएगा सेमीफाइनल में जगह, जानें हरभजन ने क्यों किया ये दावा

1 min read

[ad_1]

Harbhajan Singh On Pakistan Cricket Team: क्रिकेट फैंस की नजरें वर्ल्ड कप पर टिकी हैं. भारतीय सरजमीं पर वर्ल्ड का आगाज 5 अक्टूबर से हो रहा है. वहीं, इस टूर्नामेंट का फाइनल मुकाबला 19 नवंबर को खेला जाएगा. रोहित शर्मा की अगुवाई वाली भारतीय टीम का सामना पाकिस्तान से 14 अक्टूबर को होगा. भारत और पाकिस्तान की टीमें अहमदाबाद के नरेन्द्र मोदी स्टेडियम में आमने-सामने होगी. बहरहाल, वर्ल्ड कप में बाबर आजम की अगुवाई वाली पाकिस्तान क्रिकेट टीम की संभावनाओं पर पूर्व भारतीय क्रिकेटर हरभजन सिंह ने बड़ा बयान दिया है.

हरभजन सिंह ने पाकिस्तान टीम के लिए क्या कहा?

पूर्व भारतीय क्रिकेटर हरभजन सिंह ने कहा कि लोग कह रहे हैं वर्ल्ड कप में पाकिस्तान टीम के लिए सेमीफाइनल तक का सफर बेहद आसान होने वाला है. लेकिन मेरा मानना है कि पाकिस्तान टीम वनडे फॉर्मेट में महज एवरेज टीम है. दरअसल, पूर्व भारतीय क्रिकेटर बाबर आजम की अगुवाई वाली पाकिस्तानी टीम को औसत करार दिया. उन्होंने आगे कहा कि पाकिस्तान टीम टी20 फॉर्मेट में शानदार क्रिकेट खेलती है, लेकिन वनडे फॉर्मेट में एवरेज टीम है.

वर्ल्ड कप की टॉप-4 टीमें कौन सी होंगी…

वर्ल्ड कप के लिए पूर्व भारतीय क्रिकेटर हरभजन सिंह ने टॉप-4 टीमें चुनी, जो सेमीफाइनल में जगह बनाने की प्रबल दावेदार है. पूर्व भारतीय ऑफ स्पिनर के मुताबिक भारत के अलावा ऑस्ट्रेलिया, इंग्लैंड और न्यूजीलैंड की टीम सेमीफाइनल में पहुंचने वाली टॉप-4 टीमें होंगी. गौरतलब है कि पिछले दिनों एशिया कप में भारत और पाकिस्तान का आमना-सामना हुआ. दोनों टीमों के बीच ग्रुप मैच बारिश की भेंट चढ़ गया. लेकिन सुपर-4 राउंड मुकाबले में रोहित शर्मा की अगुवाई वाली भारतीय टीम ने पाकिस्तान को 228 रनों के बड़े अंतर से हरा दिया.

ये भी पढ़ें-

IND vs AUS: वर्ल्ड कप की तैयारियों को धार देने भारत पहुंची ऑस्ट्रेलियाई टीम, जानें इस सीरीज का शेड्यूल, वेन्यू, टाइमिंग समेत फुल डिटेल्स

World Cup 2023: BCCI पर बरसे इरफान पठान, कहा- रवि अश्विन से बेहतर स्पिनर नहीं, लेकिन आपने…

[ad_2]

Source link

You May Also Like

More From Author