World Cup 2023: बीसीसीआई वर्ल्ड कप के लिए बेचेगा 4 लाख टिकट, इस दिन मिलेगा खरीदने का मौका

1 min read

[ad_1]

World Cup Online Tickets: क्रिकेट फैंस के लिए अच्छी खबर है. दरअसल, बीसीसीआई आगामी वर्ल्ड कप के अगले फेज के लिए तकरीबन 4 लाख टिकटों की बेचेगा. इस तरह क्रिकेट फैंस ऑनलाइन टिकटों की बुकिंग कर सकते हैं. बीसीसीआई ने एक प्रेस रिलीज जारी किया है. इस प्रेस रिलीज में बताया गया है कि वर्ल्ड कप टिकट की काफी डिमांड है. इसके बाद हमने तकरीबन और 4 लाख टिकट उपलब्ध करवाने का फैसला किया है.

बीसीसीआई ने टिकटों की तादाद क्यों बढ़ाई?

बीसीसीआई ने कहा कि हमने स्टेक एसोशिएशन और संबंधित लोगों से बारे करने के बाद टिकटों की तादाद बढ़ाने का फैसला किया है. इस वजह से अगले फेज में हम तकरीबन 4 लाख टिकटों की ऑनलाइन बिक्री करने जा रहे हैं. साथ ही आगे लिखा है कि हमारी कोशिश है कि वर्ल्ड कप के मुकाबले देखने ज्यादा से ज्यादा क्रिकेट फैंस मैदान तक पहुंचे. इस वजह से हमने यह फैसला लिया है. वहीं, इन टिकटों की ऑनलाइन बुकिंग 8 सितंबर से शुरू होगी.

वर्ल्ड कप मैचों के ऑनलाइन टिकट कैसे बुक कर सकते हैं?

क्रिकेट फैंस https://tickets.cricketworldcup.com पर ऑनलाइन टिकट बुकिंग कर सकते हैं. यह टिकट 8 सितंबर रात 8 बजे से उपलब्ध होंगे. यह दूसरे फेज की टिकट बुकिंग होगी. अगर इसके बाद तीसरे फेज की टिकट बुकिंग होती है तो जल्द ही नोटिफाई किया जाएगा. गौरतलब है कि वर्ल्ड कप का आगाज 5 अक्टूबर से हो रहा है. भारतीय टीम अपने अभियान की शुरूआत ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ मुकाबले से करेगी. भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच मुकाबला 8 अक्टूबर को चेन्नई में खेला जाएगा. वहीं, इस टूर्नामेंट का फाइनल मुकाबला 19 नवंबर को अहमदाबाद के नरेन्द्र मोदी स्टेडियम में खेला जाएगा.

ये भी पढ़ें-

Asia Cup 2023: पाकिस्तानी गेंदबाजों के सामने बेबस नज़र आए बांग्लादेशी बल्लेबाज, 193 पर ही सिमटी पारी

PAK vs BAN: एशिया कप में दिखी पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड की खस्ता हालत, बीच मैच में गुल हो गई बत्ती



[ad_2]

Source link

You May Also Like

More From Author